scorecardresearch
 

PAK vs BAN: 'ऐसा नहीं लिखा है कि हर पारी में रन बनाऊंगा', आलोचकों पर भड़के बाबर आजम

बांग्लादेश के खिलाफ 26 नवंबर से शुरू हो रहे टेस्ट मैच से पहले बाबर आजम ने अपने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए कहा कि ऐसा जरूरी नहीं है कि वो हर मुकाबलों में बड़ा स्कोर करें.

Babar Azam (Getty) Babar Azam (Getty)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टी-20 सीरीज मे सिर्फ 27 रन बना पाए बाबर
  • बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट 26 नवंबर से

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में फेल हुए बाबर आजम टेस्ट सीरीज से पहले आलोचकों पर जमकर बरसे हैं. बाबर आजम बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज में 3 मैचों में सिर्फ 27 रन बना पाए थे. इस सीरीज के पहले दो मुकाबलों में बाबर 10 रन से कम के स्कोर पर आउट हुए. बाबर ने इसके पहले टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान के लिए शानदार बल्लेबाजी की थी. बाबर ने 6 मुकाबलों में से 4 में हाफ सेंचुरी जमाई थी. 

टेस्ट सीरीज से पहले जब बाबर आजम से उनके बांग्लादेश के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बारे में पूछा गया तो बाबर ने कहा, 'ये बात कहीं लिखी नहीं है कि मैं हर मुकाबले में बड़ा स्कोर करूंगा, टीम में और भी खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपनी जिम्मेदारी काफी बेहतर ढंग से निभाई है. मुझे उम्मीद है कि मैं टेस्ट सीरीज में बड़े स्कोर करूंगा.'

बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज पाकिस्तान ने 3-0 से जीती थी. बाबर आजम और ओपनिंग विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था. 

पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज 26 नवंबर से शुरू होगी. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट फॉर्मेट में पाकिस्तान का शानदार रिकॉर्ड है. देखना दिलचस्प होगा कि बाबर आजम टेस्ट में टी-20 विश्व कप के फॉर्म को जारी रख पाते हैं या नहीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें