scorecardresearch
 
कॉमनवेल्थ गेम्स 2022

Jeremy Lalrinnunga: रोनाल्डो का फैन, इंस्टाग्राम मॉडल... देखें गोल्ड जीतने वाले जेरेमी लालरिनुंगा की दमदार फोटोज़

Jeremy Lalrinnunga
  • 1/8

बर्मिंघम में जारी कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन जारी है. भारत लगातार मेडल पर मेडल जीत रहा है और रविवार का दिन भी टीम इंडिया के लिए बेहतर रहा. 19 साल के जेरेमी लालरिनुंगा ने वेटलिफ्टिंग में टीम इंडिया को गोल्ड मेडल जिताया और इतिहास रचा. 
 

Jeremy Lalrinnunga India
  • 2/8

मिजोरम से आने वाले जेरेमी लालनिरुंगा कॉमनवेल्थ में गोल्ड मेडल जीतकर देश के हीरो बन गए. लगातार उन्हें बधाइयां दी जा रही हैं और हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. हर कोई जेरेमी के बारे में जानना भी चाहता है, उन्होंने कई इंटरव्यू दिए जिसमें अपनी पसंद-नापंसद को जगजाहिर किया.

Jeremy Lalrinnunga gold medal
  • 3/8

जेरेमी लालरिनुंगा स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फैन हैं. उनसे जब एक इंटरव्यू में सवाल हुआ कि उनका सबसे फेवरेट एथलीट कौन है. जवाब में उन्होंने कहा कि मेरे पिता ही स्टार हैं, लेकिन मुझे स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो भी काफी बेहतर लगते हैं.
 

Jeremy Lalrinnunga weightlifting
  • 4/8

बता दें कि जेरेमी के पिता लालरिनुंगा भी नेशनल लेवल के बॉक्सर रहे हैं और उनसे ही प्रभावित होकर बॉक्सिंग भी शुरू की थी. जेरेमी लगातार रिंग में उतरते थे, लेकिन बाद में उन्होंने वेटलिफ्टिंग में अपना करियर बनाने का फैसला किया.

Jeremy Lalrinnunga instagram photos
  • 5/8

19 साल के जेरेमी लालरिनुंगा इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी काफी फैन फॉलोइंग भी है, वह लगातार अपनी कई तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं. जेरेमी लालरिनुंगा की तस्वीरें देख कई फैन्स भी बोलते हैं कि वह तो पूरे मॉडल की तरह हैं. 

Jeremy Lalrinnunga indian team
  • 6/8

इंस्टाग्राम पर जेरेमी ने कई रील्स भी शेयर किए हैं, उन्हें इसका काफी शौक है. जेरेमी ने वेटलिफ्टिंग करते हुए कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें लेटेस्ट सॉन्ग भी शामिल हैं. इनके अलावा उन्होंने कई ट्रेंडिंग रील्स भी बनाए हैं. 

commonwealth games 2022
  • 7/8

बता दें कि 19 साल के जेरेमी लालरिनुंगा ने कुछ महीने पहले ही ठान लिया था कि वह कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर ही दम लेंगे. इस साल मई में जेरेमी लालरिनुंगा ने अपने फोन के वॉलपर पर लगाई गई राष्ट्रमंडल खेलों के स्वर्ण पदक की तस्वीर पोस्ट की थी. अब जेरेमी लालरिनुंगा के पास सचमुच में गोल्ड मेडल आ चुका है.

Instagram jeremy
  • 8/8

All Photos: Instagram/PTI