scorecardresearch
 

10 तक

पहले अकेले फिर करिश्मा के साथ दीपिका पादुकोण से NCB करेगी पूछताछ

25 सितंबर 2020

बॉलीवुड के ड्रग्स के दलदल की जांच कर रही एनसीबी कल सुबह तीन बड़ी हीरोइनों से पूछताछ करेगी. इनमें सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है जिनको एनसीबी ने कल सुबह 10 बजे अपने गेस्ट हाउस में बुलाया है. इनके अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए एनसीबी ने कल सुबह ही साढ़े दस बजे बुलाया है. आज क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से सीबीआई ने पूछताछ की लेकिन कल भी उन्हें बुलाया है और कल उन्हें दीपिका के साथ आमने सामने बिठाकर भी पूछताछ की जाएगी. उससे पहले एनसीबी दीपिका से अकेले में पूछताछ करेगी. देखें 10तक.

मशहूर दीपिका के ड्रग्स की कहानी! NCB का क्या होगा अगला एक्शन?

22 सितंबर 2020

बॉलीवुड ड्रग्स के काले समंदर में डूबता जा रहा है. इसमें हर रोज कोई नया और बड़ा नाम सामने आ रहा है. आज दीया मिर्जा का नाम सामने आया लेकिन इससे पहले बॉलीवुड की टॉप की हीरोइन दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग्स में आया तो बॉलीवुड की मखमली दुनिया में भूचाल मच गया. सुशांत के लिए काम करने वाली जया साहा से एनसीबी ने पूछताछ की तो उसमें एक और मैनेजर का नाम आया करिश्मा का. उस करिश्मा के चैट से नाम आया दीपिका पादुकोण का. तो सवाल है कि अब दीपिका का क्या होगा जिन्होंने करिश्मा से ड्रग्स चैट में हैश की डिमांड की. क्या दीपिका से एनसीबी पूछताछ करेगी और क्या इस पूछताछ में बॉलीवुड की कई बड़ी मछलियां भी ड्रग्स के नेट में फंस सकती हैं? देखिए हमारी खास रिपोर्ट, 10 तक.

दीपिका-श्रद्धा से नम्रता शिरोडकर तक फैला है ड्रग्स का जाल!

21 सितंबर 2020

ड्रग्स केस में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. हम खास कार्यक्रम में दिखाएंगे कि डीएनएसके का मतलब क्या है. D यानी दीपिका पादुकोण, N यानी नम्रता शिरोडकर, S यानी श्रद्धा कपूर और K यानी करिश्मा. इनमें सबसे बड़ा नाम दीपिका पादुकोण का है, जिनका नाम ड्रग्स केस में सामने आया है. दीपिका को जया साहा की कंपनी की मैनेजर करिश्मा के साथ ड्रग चैट में पकड़ा गया है. ये खुलासा सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले की जांच कर रही NCB ने किया है. एनसीबी को WhatsApp Chat मिली है, जिसमें दीपिका पादुकोण और करिश्मा ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रही हैं. दीपिका करिश्मा से पूछ रही है कि क्या तुम्हारे पास माल है. इसके जवाब में करिश्मा कहती हैं- हां, लेकिन घर पर. मैं बांद्रा में हूं. दीपिका पादुकोण के अलावा ड्रग्स मामले में 90 के दशक की हीरोइन नम्रता शिरोडकर और श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया है. इनके चैट भी सामने आए हैं. देखिए 10 तक, चित्रा त्रिपाठी के साथ.

रिया-भट्ट का EXCLUSIVE VIDEO क्या कहता है?

18 सितंबर 2020

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और फिल्मकार महेश भट्ट का एक नया वीडियो सामने आया है. जिसमें भट्ट रिया को कोई कहानी सुना रहे हैं. एक अनुशासित विद्यार्थी की तरह रिया सुन रही है. रिया और महेश भट्ट एक कमरे में बैठे हैं और कोई शख्स इनका वीडियो बना रहा है. सुशांत की मौत मिस्ट्री से जब खलबली मची तभी जांच एजेंसियों को रिया और महेश भट्ट के बीच की व्हाट्सएप चैट सामने आई थी. वो बातचीत 8 जून की थी जिस दिन रिया ने सुशांत का घर छोड़ा था. अब एक और वीडियो सामने आने से बवाल मचा हुआ है. देखें वीडियो.

सुशांत की डायरी के ये 11 पन्ने खोलेंगे कौन से राज?

17 सितंबर 2020

सुशांत की डायरी बोलेगी, मौत मिस्ट्री खोलेगी! आजतक को सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के वो ग्यारह एक्सक्लूसिव पन्ने मिले हैं जो और किसी के पास नहीं हैं. उन पन्नों में छुपा है सुशांत के साथ हुई साजिश के तमाम राज. इन पन्नों में सुशांत की ज़िंदगी का उजाला है, निराशा का वो अंधेरा नहीं जिसकी तस्वीर रिया चक्रवर्ती अपने झूठ से पेश कर रही थी. आज सुशांत के हाथों से लिखे नोट्स उनकी गवाही दे रहे हैं. वो बता रहे हैं कि जिंदगी में रिया के आने से पहले उनका एक मकसद था और उस मकसद को लेकर उनमें जबरदस्त कमिटमेंट थी. देखें ये रिपोर्ट.

ड्रग्स के दाग की धुलाई से बच क्यों रहा है बॉलीवुड?

16 सितंबर 2020

आज हम दस्तक दे रहे हैं बॉलीवुड में और आज बात होगी बॉलीवुड की उस छवि की जिसपर इन दिनों ड्रग्स के दाग लग रहे हैं. बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की सूई अब थाली पर अटक गई है. राज्यसभा में जया बच्चन ने ड्रग्स को लेकर थाली में छेद वाली बात की तो दूसरी तरफ से भी ताल ठोंकी जाने लगी. आज आलम ये है कि बॉलीवुड ड्रग्स के सवाल पर बंटा हुआ है लेकिन इससे ज्यादा ड्रग्स पर उड़ते बॉलीवुड की तस्वीर आ रही है. देखिए दस्तक, सईद अंसारी के साथ.

संसद में क्यों गूंजी बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन की कहानी?

15 सितंबर 2020

बॉलीवुड में पहले लाइट कैमरा और एक्शन होता था लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत की जांच पड़ताल शुरु हुई तो ड्रग्स के बॉलीवुड कनेक्शन खुलते गए. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के नशे के जाल को एनसीबी ने तोड़ा तो वो पावना डैम और उसके पास वाले आइलैड तक पहुंच गई. उस डैम के बोटमैन ने जो राज़ खोला, उससे बॉलीवुड में ड्रग्स की बजबजाती दुनिया खुलने लगी. देखिए दस्तक, सईद अंसारी के साथ.

सुशांत केस: 3 महीने बाद भी नहीं सुलझा मौत का रहस्य!

15 सितंबर 2020

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत के तीन महीने हो गए. शुरु में एक सुसाइड लगने वाली इस मौत मिस्ट्री को सुलझाने के लिए तीन तीन जांच एजेंसियां लगी हुई हैं. सीबीआई मौत मिस्ट्री सुलझा रही है, ईडी 15 करोड़ का हिसाब किताब का गडबडझाला देख रही है. एनसीबी ड्रग्स मामलों को, जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया गिरफ्तार हो चुकी हैं. लेकिन तीन- तीन जांच के बावजूद मौत पर रहस्य बरकरार है. देखिए खास शो, अंजना ओम कश्यप के साथ.

10तक: कंगना ने बनाया बाल ठाकरे की छवि को ब्रह्मास्त्र, चला दिया सीएम उद्धव पर

11 सितंबर 2020

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार और शिवसेना के खिलाफ रणभेरी बजा दी है. अपने दफ्तर के टूटे हुए ईंट-पत्थरों और कांच के टुकड़ों को नहीं बल्कि शिवसेना के सबसे बडे प्रतीक को ही अपना हथियार बना दिया है. कंगना ने बाल ठाकरे की छवि को ब्रह्मास्त्र बनाकर उद्धव ठाकरे पर चला दिया है.

कंगना ने उद्धव सरकार के खिलाफ बोल दिया और बड़ा आक्रमण

10 सितंबर 2020

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने बता दिया कि वो मोम की गुड़िया नहीं बल्कि फौलादी इरादों वाली एक मजबूत महिला हैं, जो पंगा लेती नहीं लेकिन ले लेती हैं तो हुकूमतों से भी टकराना जानती हैं. बीएमसी ने मुंबई में उनके दफ्तर पर कल बुलडोजर चलाया, आज उन्होंने अपना दफ्तर देखा और फिर अपने टूटे हुए सपनों के महल को ना सिर्फ फिर से बनाने का विश्वास दिखाया बल्कि उद्धव सरकार के खिलाफ बोल दिया और बड़ा आक्रमण

शिवसेना से पंगा कंगना पर पड़ा भारी, टूट गया दफ्तर!

09 सितंबर 2020

बोलने की आजादी लोकतंत्र की एक सबसे अहम शर्त है लेकिन जब लोकतंत्र को सत्ता के अहंकार की जूती के नीचे कुचला जाता है तो क्या होता है, उसकी झलक कंगना रनौत के दफ्तर की टूटी-फूटी तस्वीरों में दिखती है. कंगना ने शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खिलाफ बोला तो उनके दप्तर पर बुलडोजर चल गया. कंगना आज ही हिमाचल प्रदेश से मुंबई पहुंचीं लेकिन उनके आने से पहले ही उनका दफ्तर अंदर से बाहर तक मलबे में तब्दील हो चुका है. कंगना ने शिवसेना से सीधी टक्कर ले ली है. ये टक्कर अब कंगना की भाषा में धर्मयुद्ध में बदल गया है. जिस वक्त कंगना का दफ्तर टूट रहा था उसी वक्त उन्होंने ट्वीट किया जिसमें अपने दफ्तर को मंदिर बताया और तोड़ने वाले को बाबर. जय श्री राम का नारा उछाला, वो इसके ऊपर से. देखिए दस्तक में हमारा खास शो, ये कंगना का धर्म युद्ध.