scorecardresearch
 

सास के क्रियाकर्म के लिए बहू नहीं दे पाई पैसे, ससुर ने गुस्से में डंडे से कर दी पिटाई

छतरपुर जिले में ससुर ने बहू को सरेआम डंडे से पीट दिया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया.

X
शराब पीने का आदी है ससुर. शराब पीने का आदी है ससुर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दादी सास के क्रियाकर्म के लिए ससुर ने मांगे पैसे
  • पैसे ना देने पर बहू की कर दी डंडे से पिटाई
  • पुलिस ने FIR दर्ज कर ससुर को किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के छतरपुर में ससुर ने बहू की डंडे से पिटाई कर डाली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. मामला ईशानगर थानाक्षेत्र के पहाड़गांव का है. बहू की शिकायत पर ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. बहू ने बताया कि हाल ही में घर में दादी सास की मौत हो गई थी. उसके ससुर चिनुआ अहिरवार ने दादी सास लक्ष्मी बाई के क्रियाकर्म के लिए उससे पैसे मांगे.

लेकिन उसकी आर्थिक स्थिति अच्छी ना होने के चलते वह ससुर को पैसे नहीं दे पाई. ससुर को इस बात से इतना गुस्सा आया कि वह सरेआम बहू को गालियां देने लगा. फिर लाठी लेकर आया और बेरहमी से उसकी पिटाई कर डाली. इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया जो कि सोशल मीडिया में वायरल हुआ है.

बताया जा रहा है कि आरोपी ससुर शराब पीने का भी आदी है. वह अक्सर शराब पीकर इस तरह की हरकतें करता रहता है. उसकी इन हरकतों से पूरा परिवार परेशान रहता है. 

शिकायत के बाद ससुर चिनुआ अहिरवार के खिलाफ मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया. ईशानगर स्टेशन इंचार्ज आशुतोष श्रोती ने बताया कि मामला 29 जून का है. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें ससुर को बहू की पिटाई करते देखा जा सकता है. बहू की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें