scorecardresearch
 

ब्रेकअप, मेकअप में आपकी मदद करेगा ये App!

अपने पार्टनर से छुटकारा पाना चाहते हैं? और ऐसा करने से डर रहे हैं? तो अब आपको घबराने की जरूरत नहीं. क्योंकि ये नया एप आपकी मुश्किल आसान कर देगा!

अपने पार्टनर से छुटकारा पाना चाहते हैं? और ऐसा करने से डर रहे हैं? तो अब आपको घबराने की जरूरत नहीं. क्योंकि ये नया एप आपकी मुश्किल आसान कर देगा!

अमेरिका में दो ऐसे एप लॉन्च हुए हैं जो पार्टनर से ब्रेकअप और मेकअप में आपकी मदद करेंगे. इस एप से साथी से रिश्ता तोड़ना और फिर से उसके करीब आना टेक्सट मैसेज की तरह ही आसान होगा. यहां तक आपको ये टेक्स्ट मैसेज खुद भी नहीं लिखना होगा.

न्यूयॉर्क के दो व्यक्तियों लॉरेन लेटो और Digg.Com के जेक लेविन द्वारा लांच BreakupText  और MakeupText एप रिलेशनशिप में आने वाले कड़वे लम्हों को खत्म करेगी.

खबर के मुताबिक ब्रेकअप के लिए यूजर को कुछ सवालों का जवाब देना होगा - ब्वॉय या गर्ल? सीरियस या कैजुअल? और इसके बाद बाद एप खुद-ब-खुद आपको एक टेक्स्ट मैसेज से बता देगी कि क्यों ये रिलेशिनशिप आगे जारी नहीं रह सकती.

और जो मेकअप करना चाहते हैं उन्हें भी इसी तरह के कुछ सवालों के जवाब देने होंगे. इसके बाद एप पर सॉरी मांगने वाला क्रिएटिव टेक्स्ट मैसेज आएगा.

मेकअप एप को ब्रेकअप एप के बाद लॉन्च किया गया. लेविन और लेटो का कहना था कि ब्रेक-एप को लांच करने के बाद हजारों रिलेशिनशिप टूटने पर उन्हें बेहद दुख हो रहा है. इसके बाद उन्होंने मेकअप एप भी लॉन्च कर डाली.

हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह एप्स मजाकिया तौर पर लॉन्च की गई है. लोगों को इसे गंभीरता से लेकर महज एक टेक्स्ट मैसेज भर से रिलेशनशिप नहीं तोड़नी चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें