scorecardresearch
 

डेट पर पार्टनर को करना चाहते हैं इंप्रेस, तो भूलकर भी ना करें ये काम

डेट को लेकर एक्साइटेड होना बहुत सामान्य है लेकिन इसी एक्साइटमेंट में कई बार कुछ ऐसी गलतियां हो जाती हैं जिसकी वजह से एक खूबसूरत रिश्ता बनते-बनते बिगड़ जाता है. आइए जानें डेट पर किन बातों को ध्यान में रखना जरूरी होता है.

X
Representation photo Representation photo

डेट को लेकर एक्साइटेड होना बहुत सामान्य है लेकिन इसी एक्साइटमेंट में कई बार कुछ ऐसी गलतियां हो जाती हैं जिसकी वजह से एक खूबसूरत रिश्ता बनते-बनते बिगड़ जाता है. अपनी डेट को लेकर लोग कई तरह की तैयारियां करते हैं. चाहें लड़का हो या लड़की दोनों ही अपने-अपने तरीके से इस दिन को खास बनाना चाहते हैं. बावजूद इसके कई बार कुछ ऐसी कमी रह जाती है, जिसकी वजह से बात बन नहीं पाती. आइए जानें डेट पर किन बातों को ध्यान में रखना जरूरी होता है.

डेट को यादगार बनाने के लिए इन खास बातों को ध्यान में रखें.

1. लड़कियों को कंफ्यूज लड़के बिल्कुल भी पसंद नहीं होते हैं. ऐसे में आप जब भी लड़की को मिलने के लिए बुलाएं जगह फिक्स कर लें. जगह ऐसी होनी चाहिए जहां दो लोग आराम से बैठकर बात कर सकें. बहुत शोरगुल वाली जगह आपकी डेट बर्बाद कर सकती है. ऐसी जगह का चुनाव करना भी सही नहीं रहेगा जहां सिर्फ आप दो ही हों. हो सकता है लड़की को ये पसंद न आए और वो असहज महसूस करे.

पुरुषों में सबसे पहले यह ढूंढती हैं महिलाएं!

2. डेट के दौरान बहुत अधि‍क एक्साइटेड होना या फिर नर्वस हो जाना दोनों ही गलत है. आप जैसे हैं, वैसे ही रहें. आप नॉर्मल होकर बात करेंगे, तभी सामने वाला शख्स भी नॉर्मल हो पाएगा.

3. फर्स्ट इंप्रेशन बहुत मायने रखता है. ऐसे में आपका लुक और आपका अप्रोच करने का तरीका संजीदा और सादगीभरा होना चाहिए.

4. बातचीत के दौरान तुरंत ही दोस्ताना होने से बेहतर है कि धीरे-धीरे आगे बढ़ें. सामने वाले को भी बोलने का भरपूर मौका दें ताकि आप उसे और वो आपको अच्छे से समझ सके.

लवमेकिंग के लिए इसलिए बेस्ट होता है दिसंबर का महीना

5. सकारात्मक सोच के साथ ही डेट पर जाएं. किसी भी चीज का दिखावा मत करें. आप जितने स्वभाविक रहेंगे, ये डेट उतनी ही यादगार बनेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें