scorecardresearch
 

वरुण गांधी ने ट्वीट किया अटल बिहारी वाजपेयी का पुराना वीडियो, निशाने पर सरकार!

वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने अटल बिहारी वाजपेयी का पुरानी वीडियो शेयर किया है. इसमें वाजपेयी तत्कालीन सरकार को किसानों को ना दबाने की चेतावनी दे रहे हैं.

बीजेपी सांसद वरुण गांधी बीजेपी सांसद वरुण गांधी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वरुण गांधी ने ट्वीट किया अटल बिहारी वाजपेयी का पुराना वीडियो
  • किसानों के मसले पर लगातार लिख रहे वरुण गांधी

वरुण गांधी ने किसानों के मसले पर फिर ट्वीट किया है. बीजेपी से सांसद वरुण गांधी ने इस बार पूर्व पीएम और बीजेपी के बड़े नेता रहे अटल बिहारी वाजपेयी का पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह किसानों का समर्थन करते हुए तत्कालीन सरकार को चेतावनी दे रहे हैं.

बता दें कि वरुण गांधी किसानों के मसले, लखीमपुर कांड पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं, उनके निशाने पर बीजेपी की अपनी ही सरकार भी है.

अब जो वीडियो वरुण गांधी ने शेयर किया है उसमें अटल बिहारी वाजपेयी किसानों का समर्थन कर रहे हैं. यह वीडियो 1980 का है. साल 2020 में किसान आंदोलन के दौरान भी यह वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वाजपेयी कहते हैं
 

'मैं सरकार को चेतावनी देना चाहता हूं कि दमन के तरीके छोड़ दीजिए. डराने की कोशिश मत कीजिए. किसान डरने वाला नहीं है. हम किसानों के आंदोलन का दलीय राजनीति के लिए इस्तेमाल करना नहीं चाहते, लेकिन हम किसानों की उचित मांग का समर्थन करते हैं और अगर सरकार दमन करेगी, कानून का दुरुपयोग करेगी, शांतिपूर्ण आंदोलन को दबाने की कोशिश करेगी, तो किसानों के संघर्ष में कूदने में हम संकोच नहीं करेंगे. हम उनके साथ कंधे से कंधे लगाकर खड़े रहेंगे.'

1980 के संबोधन में यह बोले थे अटल बिहारी वाजपेयी

अटल बिहारी वाजपेयी का यह वीडियो साल 1980 का है. उस वक्त मुंबई में बीजेपी के अधिवेशन में वाजपेयी ने यह भाषण दिया था. तब किसान फसल के उचित दामों के लिए प्रदर्शन कर रहे थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें