scorecardresearch
 

प्रयागराज में विश्व शांति और कोरोना के खात्मे के लिए की गई शिव की विशेष पूजा

संगम नगरी प्रयागराज में संत और श्रद्धालुओं ने विश्व शांति और जनकल्याण के साथ कोरोना के खात्मे के लिए शिव की विशेष पूजा आरती की.

प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो-PTI) प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो-PTI)

संगम नगरी प्रयागराज में संत और श्रद्धालुओं ने विश्व शांति और जनकल्याण के साथ कोरोना के खात्मे के लिए शिव की विशेष पूजा आरती की और दूध, दही, मेवे चढ़ा कर भगवान भोले नाथ से कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए प्रार्थना की. कोरोना महामारी से पूरा विश्व परेशान है. डॉक्टर और वैज्ञानिक कोरोना वैक्सीन बनाने में जुटे है.

पूरा देश भी जल्द कोरोना से निजात पाने के लिए प्रार्थना कर रहा है. कोरोना के खात्म के लिए प्रयागराज में भगवान भोलेनाथ की विशेष पूजा की जा रही है. ओम नमः शिवाय मंदिर में संत और श्रद्धालु कोरोना से निजात पाने के लिए भोले भंडारी से प्रार्थना कर रहे हैं. शिव को दूध, दही, मेवे, का अभिषेक किया जा रहा है आरती भी उतारी जा रही है.

इन्हें पूर्ण विश्वास है कि ऐसे पूजन से विश्व का कल्याण होगा और कोरोना जैसी महामारी से छुटकारा मिलेगा. ओम नमः शिवाय महराज जी का कहना है कि विशेष पूजा इसलिए की जा रही है कि विश्व का कल्याण हो जाए, कोरोना से हमारे जो देश में विदेश में हर जगह महामारी है, वह चला जाए. हमारे भक्तों का कल्याण हो जाए.

देखें: आजतक LIVE TV 

वहीं, श्रद्धालु सुंदरम गुप्ता का कहना है कि भक्तों के जन कल्याण के लिए और यह कोरोना महामारी जो फैली है इस को मिटाने के लिए ही यह विशेष पूजा की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें