scorecardresearch
 

UP: मेट्रो कार्ड दिखाओ और इस रेस्त्रां में 30% तक छूट पाओ, वाटर पार्क में फ्री एंट्री भी

अगर आपके पास लखनऊ मेट्रो का सुपर सेवर कार्ड है तो आपको रॉयल कैफे के सभी आउटलेट में 30 फीसदी तक की छूट मिलेगी. लखनऊ में रॉयल कैफे के 5 आउटलेट- हजरतगंज, सहारागंज मॉल, गोमती नगर, शाहनजफ रोड और सहारागंज मॉल हैं.

X
लखनऊ मेट्रो लखनऊ मेट्रो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लखनऊ मेट्रो की मुहिम
  • कार्ड दिखाने पर मिलेगी छूट

लखनऊ मेट्रो अपने सुपर सेवर कार्ड धारकों को यात्रा कराने के साथ ही कई सौगातें भी दे रहा है. वाटर पार्क में छूट दिलाने के बाद अब यूपीएमआरसी ने लखनऊ के मशहूर रॉयल कैफे के साथ समझौता किया है. अगर आपके पास लखनऊ मेट्रो का सुपर सेवर कार्ड है तो आपको रॉयल कैफे के सभी आउटलेट में 30 फीसदी तक की छूट मिलेगी.

रॉयल कैफे के साथ उसकी अन्य सहयोगी और साथी कंपनियां जैसे कलर्स (Colours), रॉयल स्काए  (Royal Sky) और स्काएयोटल (Skyotel) में भी कार्ड धारकों को छूट मिलेगा. लखनऊ में रॉयल कैफे के 5 आउटलेट- हजरतगंज, सहारागंज मॉल, गोमती नगर, शाहनजफ रोड और सहारागंज मॉल हैं,

रॉयल स्काए (Royal Sky) और स्काएयोटल (Skyotel) में सुपर सेवर कार्ड धारकों को रूम बुकिंग पर 30% और गो स्मार्ट कार्ड धारकों को 25% की छूट मिलेगी. रॉयल कैफे और साथी कंपनियों में खाने पर सुपर सेवर कार्ड धारकों को 20% और गो स्मार्ट कार्ड धारकों को 15% की छूट मिलेगी.

बुफे पर सुपर सेवर कार्ड धारकों को 20 फीसदी और गो स्मार्ट कार्ड धारकों को 15 फीसदी की छूट के साथ मुफ्त मॉकटेल (Mocktail) मिलेगा. Banquet और  Outdoor Catering पर सुपर सेवर और गो स्मार्ट कार्ड धारकों के लिए विशेष पैकेज रहेगा. इसके लिए आपको सिर्फ अपना कार्ड दिखाना होगा.

इससे पहले यूपीएमआरसी ने आनंदी ग्रुप के साथ समझौता किया था. सुपर सेवर कार्ड धारक आनंदी मैजिक वर्ल्ड, रिजॉर्ट एंड क्लब और आनंदी वाटर पार्क में एंट्री फीस पर 100 फीसदी की छूट पा सकता है. अभी आनंदी वाटर पार्क और आनंदी मैजिक वर्ल्ड में क्रमश: 800 और 1100 रुपए एंट्री फीस है.

यूपीएमआरसी आने वाले दिनों में इसी प्रकार के कई और समझौतों पर हस्ताक्षर करने की तैयारी में है, जहां सुपर सेवर कार्ड के जरिए यात्रियों को किफायती सफर के साथ कई संस्थानों में भारी छूट हासिल हो सकेगी. लखनऊ मेट्रो के सुपर सेवर कार्ड से अब यात्री मात्र 1400 रुपये में 30 दिनों तक असीमित मेट्रो यात्रा का फायदा उठा सकते हैं.

उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने कहा कि यूपीएमआरसी का हमेशा अपने यात्रियों को सुविधाजनक और सुगम यात्रा मुहैया कराना लक्ष्य रहता है, हमारा उद्देश्य है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस ग्रीन मोबिलिटी सिस्टम का उपयोग करें जो विश्वस्तरीय होने के साथ-साथ सुरक्षित और आरामदायक भी है.

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें