scorecardresearch
 

सपा के पूर्व विधायक रामपाल यादव ने कहा, CM अखिलेश से है जान का खतरा

समाजवादी पार्टी के निष्कासित विधायक रामपाल यादव रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे. रामपाल ने कहा कि अखिलेश सरकार के पीछे कुछ शैतानी ताकते काम कर रही हैं. जिसकी वजह से सरकार अवसरवादी सरकार हो गई है.

समाजवादी पार्टी के निष्कासित विधायक रामपाल यादव समाजवादी पार्टी के निष्कासित विधायक रामपाल यादव

अवैध निर्माण से सुर्खियों में आए समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक रामपाल यादव ने अखिलेश यादव को कौरवों का दुर्योधन कहा है. साथ ही रामपाल ने अखिलेश से अपनी जान का खतरा भी बताया है.

रामपाल यादव ने अखिलेश सरकार की तुलना अंग्रेजों से करते हुए कहा कि यह सरकार अंग्रेजों से ज्यादा अत्याचारी सरकार है. एमएलसी चुनाव में पैसे लेकर टिकट दिए गए थे. जब मैंने इन सब मामलों पर आवाज उठाई तो प्रदेश सरकार ने मेरे ऊपर करवाई कर दी.

समाजवादी पार्टी के निष्कासित विधायक रामपाल यादव रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश सरकार पर जमकर बरसे. रामपाल ने कहा कि अखिलेश सरकार के पीछे कुछ शैतानी ताकते काम कर रही हैं. जिसकी वजह से सरकार अवसरवादी सरकार हो गई है. सरकार में मुख्यमंत्री कुछ लोगों के कहने पर काम कर रहे हैं.

अखिलेश से है जान का खतरा
रामपाल यादव ने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार से मेरी जान को खतरा है. सरकार ने मेरी सुरक्षा भी वापस ले ली है. रामपाल ने सरकार पर परिवार विवाद का भी आरोप लगाया है. रामपाल ने सरकार पर मुसलमानों से पक्षपात का भी आरोप लगाया है.

अवैध निर्माण पर निकाले गए थे पार्टी से
अभी कुछ समय पहले रामपाल यादव पर अवैध बिल्डिंग के निर्माण को लेकर प्रदेश सरकार ने उनकी बिल्डिंग गिरा दी थी. साथ ही पार्टी से 6 साल के लिए निष्कासित भी कर दिया था. जिसको लेकर रामपाल यादव ने रविवार को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×