scorecardresearch
 

मथुरा की इस सीट पर वोटों से नहीं लकी ड्रॉ से जीती बीजेपी

मथुरा नगर निगम सीट से बीजेपी के मुकेश आर्य बढ़त बनाए हुए हैं. कांग्रेस ने इस सीट से मोहन सिंह को मैदान में उतारा है. इलाके से बीजेपी नेता श्रीकांत शर्मा को यूपी कैबिनेट में भी जगह दी गई है.

मुकेश आर्य बने मथुरा के मेयर मुकेश आर्य बने मथुरा के मेयर

यूपी निकाय चुनाव की मतगणना के बीच मथुरा में एक दिलचस्प नतीजा सामने आया है. यहां के वार्ड संख्या 56 में वोटों से नहीं बल्कि लकी ड्रॉ से चुनावी नतीजा सामने आया और इसमें बीजेपी को जीत हासिल हुई है.

मथुरा के वार्ड संख्या 56 में कांग्रेस और बीजेपी दोनों के प्रत्याशी को 874 वोट मिले इसके बाद लकी ड्रॉ के जरिए नतीजा निकाला गया. इसमें बीजेपी की मीरा अग्रवाल को जीत हासिल हुई. लकी ड्रॉ की पर्ची डिब्बे से निकलते ही बीजेपी समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई.

मथुरा नगर निगर सीट पर बीजेपी के मुकेश आर्य बढ़त बनाए हुए हैं. कांग्रेस ने इस सीट से मोहन सिंह को मैदान में उतारा है. इलाके से बीजेपी नेता श्रीकांत शर्मा को कैबिनेट में भी जगह दी गई है. यहां तक की मथुरा में जिला पंचायत, विधानसभा और लोकसभा सीटों पर भी बीजेपी का कब्जा है. इसके बाद अब नगर निगम की सीट पर भी बीजेपी जीत की ओर अग्रसर है.

मथुरा को इसी बार नगर निगम में शामिल किया गया है. इससे पहले यहां नगर पालिका चुनाव होते थे. पहली बार नगर निगम का दर्जा मिलने के बाद बीजेपी यहां भी अपना खाता खोलने के इरादे से उतरी है. योगी सरकार के गठन के बाद भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा की अहमियत और भी बढ़ गई है और सरकार ने इस बृजक्षेत्र के लिए कई अहम योजनाओं का ऐलान भी किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें