scorecardresearch
 

AMU में बाइक तोड़ने वाले पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई: अलीगढ़ SSP

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने कहा कि हमने कोई एक्स्ट्रा फोर्स इस्तेमाल नहीं किया. अगर किसी पुलिसकर्मी ने गलत फोर्स इस्तेमाल किया है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.

अलीगढ़ मामले में पुलिस प्रशासन चौकस है (फाइल फोटो-ANI) अलीगढ़ मामले में पुलिस प्रशासन चौकस है (फाइल फोटो-ANI)

  • छात्रों को घर भेजने का इंतजाम किया गया
  • दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ होगी कार्रवाई

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ रविवार देर रात अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में जबरदस्त हंगामा हुआ. इस दौरान एक वीडियो सामने आया, जिसमें पुलिसकर्मी बाइक तोड़ते हुए दिखे. इस पर अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने कहा कि बाइक में तोड़फोड़ करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने कहा कि हमने कोई एक्स्ट्रा फोर्स इस्तेमाल नहीं किया. अगर किसी पुलिसकर्मी ने गलत फोर्स इस्तेमाल किया है तो उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी. गर्ल्स हॉस्टल में हम नहीं गए. एसएसपी ने कहा, अगर आरोप लगा रहे हैं तो गलत है. छात्रों को घर भेजने के लिए बसों का इंतजाम किया गया है. सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं.

दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया विश्वविद्यालय के बाद उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) में भी रविवार की रात हिंसा भड़क उठी. नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में छात्र यहां प्रदर्शन कर रहे थे. एएमयू के छात्रों ने दिल्ली में जामिया मिलिया में छात्रों पर पुलिस कार्रवाई के विरोध में प्रदर्शन किया. एएमयू को 5 जनवरी तक के लिए बंद कर दिया गया है. यह फैसला नागरिकता कानून के विरोध में चल रहे प्रदर्शनों को देखते हुए लिया गया है.(एजेंसी से इनपुट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें