scorecardresearch
 

Hacked! शशि थरूर के पाकिस्‍तानी पत्रकार से 'अफेयर', सुनंदा ने मांगा 'तलाक'

केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्‍नी सुनंदा ने आरोप लगाया है कि उनके पति के पाकिस्‍तान की पत्रकार से 'अफेयर' हैं इसलिए उन्‍हें 'तलाक' चाहिए.

शशि थरूर शशि थरूर

केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्‍नी सुनंदा ने आरोप लगाया है कि उनके पति के पाकिस्‍तान की पत्रकार से 'अफेयर' हैं इसलिए उन्‍हें 'तलाक' चाहिए.

अंग्रेजी अखबार 'इंडियन एक्‍सप्रेस' ने सुनंदा के हवाले से यह खबर दी है. अखबार के मुताबिक सुनंदा ने ट्विटर एकाउंट हैक होने के शशि थरूर के दावे के कुछ देर बाद बात की.

थरूर के इस एकाउंट से पाकिस्तानी पत्रकार को कुछ रोमांटिक संदेश भी भेजे गए हैं.

शशि थरूर की ट्विटर हैंडल से पाकिस्‍तानी पत्रकार मेहर तरार को ट्वीट हुए संदेशों से तुरंत ही सोशल मीडिया में तहलका मच गया.

 पत्रकार मेहर ने भी चौंक कर कुछ संदेशों पर जवाब दिया और ट्विटर इंडिया को एक ट्वीट में इसकी जांच के लिए कहा. बाद में मेहर ने ट्वीट लिखा कि अब किसी भी संदेशों का जवाब नहीं दूंगी, ट्विटर आज क्रेजी हो गया है. टेक्‍नोलॉजी के कुछ नकारात्‍मक पक्ष ये भी हैं.

यही नहीं, जिसने शशि थरूर का ट्विटर अकांउट हैक किया है, उसने उनकी पत्‍नी के अकाउंट से भी मेहर तरार के लिए ट्वीट किया और मेहर को उल्‍टा-सीधा सीधा लिखा.

ट्विटर में हो रही इस गड़बड़ी के बाद में थरूर ने अपने पेज पर अपने प्रशंसकों को ट्वीट किया, 'माफ करना दोस्तों, मेरा ट्विटर एकाउंट हैक कर लिया गया है और कुछ समय के लिए यह डिएक्टिवेट रहेगा. समस्या सुलझने तक सहयोग करें.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें