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मन की बात: तीन दिन में 55 हजार फोन कॉल

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम के बारे में फोन पर अपने विचार साझा करने की सुविधा को भारी रेस्पोन्स मिला है. बताया जा रहा है कि तीन दिन में इस सुविधा के तहत 55,000 कॉल रिसीव की गई. देश के अलग अलग वर्गों से लोगों ने फोन पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी.

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'मन की बात'
'मन की बात'

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम के बारे में फोन पर अपने विचार साझा करने की सुविधा को भारी रेस्पोन्स मिला है. बताया जा रहा है कि तीन दिन में इस सुविधा के तहत 55,000 कॉल रिसीव की गई. देश के अलग अलग वर्गों से लोगों ने फोन पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी.

इस सुविधा को नेत्रहीन लोगों के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म समझा जा रहा है जो फोन कर अपने विचार प्रधानमंत्री से साझा कर सकते हैं.

mygov.in के निदेशक अखिलेश मिश्रा ने कहा 'देश के अलग अलग हिस्सों से लोगों ने फोन उठाकर टोल फ्री सुविधा के द्वारा अपने विचार साझा किए. ये सुविधा केवल तीन जिन के लिए दी गई थी. बहुत से लोगों ने सुझाव दिए तो कई लोगों की शिकायते भी मिली. लेकिन नेत्रहीन लोगों के लिए ये मौका सबसे ज्यादा खास था जो वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं कर सकते. उनमें से कइयों ने इस पहल को प्रधानमंत्री द्वारा उठाया गया अच्छा कदम बताया.'

अधिकारियों का कहना है कि हालांकि इस टोल फ्री नंबर का अच्छी तरह से प्रचार नहीं किया गया. लेकिन फिर भी इसपर जनता की प्रतिक्रिया अद्वितीय रही.

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