scorecardresearch
 

डर है कहीं TMC वाले मेरी बीवी पर भी बुरी नजर न डालें: बीजेपी नेता

पश्चि‍म बंगाल बीजेपी के नेता जय बनर्जी ने अपनी बीवी को टीएमसी नेताओं द्वारा गलत रास्‍ते पर ले जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया. यही नहीं, जय ने टीएमसी नेताओं के चरित्र पर भी आरोप लगाए हैं.

बीजेपी  नेता जय बनर्जी जनसभा को संबोधि‍त करते हुए बीजेपी नेता जय बनर्जी जनसभा को संबोधि‍त करते हुए

ममता बनर्जी पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री बनीं तो 'मां माटी मानुष' का नारा सामने आया. लेकिन प्रदेश की राजनीति जिस तरह करवट ले रही है, उसमें माटी पर खून की लकीरे हैं तो मां और मानुष का कहीं मान नहीं रह गया है. हिंसा, मारपीट, अधिग्रहण, रेप और छेड़छाड़ के आरोपों से पटी पड़ी प्रदेश की राजनीति में ताजा बवाल उस समय आया जब एक बड़े बीजेपी नेता ने अपनी बीवी को टीएमसी नेताओं द्वारा गलत रास्‍ते पर ले जाने का सनसनीखेज आरोप लगाया.

मामला बर्दवान जिले का है, जहां एक जनसभा में फिल्‍मों से राजनीति में आए बीजेपी नेता जय बनर्जी ने दुख भरे बयान में कहा कि टीएमसी के नेता पैसे और औरत के भूखे हैं. जय ने कहा कि टीएमसी नेता हमेशा कहते हैं कि हर रोज घर का खाना अच्छा नहीं लगता है इसीलिए कभी-कभी बाहर रेस्‍त्रां में भी खाना चाहिए. जाहिर तौर पर जय का इशारा नेताओं के चरित्र को लेकर था और यह अपने आप में गंभीर मामला है.

जय ने आगे कहा, 'मेरी बीवी भी सुंदर है और वो भी टीएमसी के लिए काम करती है, इसीलिए मुझे हमेशा इस बात का डर बना रहता है. मैं हमेशा ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वो मेरी बीवी को सुरक्षि‍त बनाए रखे. कहीं उनकी संगत में आकर वह भी खराब चरित्र की न बन जाए.' जय ने कहा की वो अपनी बीवी को टीएमसी से वापस लाने का प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उनकी सास और ससुर उन्हें रोक रहे हैं.

दूसरी ओर, जय के ससुर माणिक कुमर ने कहा कि जय और उनकी बेटी दोनों बड़े हैं. यह दोनों के आपस का मामला है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें