scorecardresearch
 

मुहूर्त पर ठनी, शिवराज बोले- एक मिस्टर बंटाधार हैं, शुभ घड़ी आई तो पेटदर्द हो गया

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, "अरे कांग्रेसियों, राम का नाम लेने से ही समय शुभ हो जाता है! देश की जनता बहुत अच्छे से जानती है कि कांग्रेस वही पार्टी है जिसने कभी प्रभु श्रीराम के अस्तित्व पर प्रश्नचिन्ह लगाए!

अयोध्या नगरी में चित्रकारी (फोटो-पीटीआई) अयोध्या नगरी में चित्रकारी (फोटो-पीटीआई)

राम मंदिर भूमि पूजन पर मुहूर्त की लड़ाई अब विशुद्ध रूप से राजनीतिक हो चुकी है. एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस मुद्दे पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ खुलकर वार कर रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के नेता, जिन्होंने श्रीराम के अस्तित्व को ही नकार दिया, आज राम मंदिर के निर्माण के शुभ-अशुभ समय के निर्धारण करने में लगे हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, "अरे कांग्रेसियों, राम का नाम लेने से ही समय शुभ हो जाता है! देश की जनता बहुत अच्छे से जानती है कि कांग्रेस वही पार्टी है जिसने कभी प्रभु श्रीराम के अस्तित्व पर प्रश्नचिन्ह लगाए! सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर कहा कि भगवान राम कभी पैदा ही नहीं हुए, यह एक कोरी कल्पना है. मणिशंकर अय्यर जी ने भगवान श्रीराम के जन्मस्थान पर सवाल खड़े किए!"

कपिल सिब्बल का नाम लेते हुए सीएम शिवराज ने कहा कि उन्होंने रामलला के विरुद्ध खड़े होकर सनातन आस्था का अपमान किया. कमलनाथ भगवान राम को राजनीतिक स्टंट बताते हैं.

पढ़ें- शुभ मुहूर्त पर भिड़ंत, दिग्विजय को BJP का जवाब- ये राम बनाम रोम भक्ति की लड़ाई

एक मिस्टर बंटाधार हैं...

इसके बाद शिवराज के निशाने पर दिग्विजय आए. शिवराज ने बिना उनका नाम लिए कहा, "एक मिस्टर बंटाधार हैं जिन्हें राम नाम में सिर्फ राजनीति दिखाई देती है. राहुल बाबा तो यह तक कह चुके हैं कि लोग मंदिर लड़कियों को छेड़ने जाते हैं. इस निकृष्ट सोच और सनातन धर्म की आस्थाओं के साथ खिलवाड़ का नतीजा है कि आज सम्पूर्ण कांग्रेस अपने पतन की ओर अग्रसर है."

बता दें कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ही भूमि पूजन के मुहूर्त पर सवाल उठाया है और कहा है कि अशुभ घड़ी में भूमि पूजन करने का फैसला करने का ही नतीजा है कि गृह मंत्री समेत बीजेपी के कई नेता बीमार हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि भादो और चातुर्मास में भूमि पूजन क्यों हो रहा है.

पढ़ें- मुहूर्त पर दिग्विजय ने खोला मोर्चा, कहा- भादो और चतुर्मास में भूमिपूजन क्यों? शास्त्रार्थ हो

शुभ घड़ी आई तो पेट में दर्द होने लगा

भोपाल में कोरोना इलाज करा रहे शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस के लिए राम, राजनीति के विषय होंगे लेकिन हमारे लिए राम, भक्ति और आस्था के विषय है. कांग्रेस के ही कुछ अतिउत्साही नेताओं ने नारा दिया था कि 'मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तारीख नहीं बताएंगे!' वह शुभ घड़ी आई तो उनके पेट में दर्द होने लगा है.

शिवराज ने कहा कि पौराणिक काल में जब ऋषि-मुनि यज्ञ करते थे, तो असुर और राक्षस आकर उसमें विघ्न डालते थे, कांग्रेस के नेता यही चरितार्थ कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें