scorecardresearch
 

वसुंधरा राजे का भी कोरोना टेस्ट नेगेटिव, कनिका संग पार्टी में थीं मौजूद

राजस्थान के पूर्व सीएम वसुंधरा राजे लखनऊ में सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में मौजूद थीं. कनिका कपूर को कोरोना वायरस होने के बाद वे क्वारंटीन हो गई थीं. उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जिसकी रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है.

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (फाइल फोटो) राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (फाइल फोटो)

  • कनिका के पॉजिटिव पाए जाने के बाद थीं सेल्फ आइसोलेशन में
  • राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री के लिए राहत लेकर आई जांच रिपोर्ट

राजस्थान के पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने भी कोरोना वायरस का टेस्ट कराया था. टेस्ट की रिपोर्ट अब आ गई है. राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा की रिपोर्ट अब नेगेटिव आई है. गौरतलब है कि वसुंधरा राजे लखनऊ में सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में मौजूद थीं.

सिंगर कनिका कपूर की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद वे क्वारंटीन हो गई थीं. उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था जो कि अब निगेटिव आया है. इस पार्टी में उनके बेटे और सांसद दुष्यंत भी मौजूद थे. वे भी सेल्फ आइसोलेशन में हैं.

यह भी पढ़ें- कनिका कपूर के साथ पार्टी में थे, योगी के मंत्री समेत 45 लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव

वसुंधरा ने ट्वीट कर कहा था कि, "कुछ दिन पहले दुष्यंत और उनके ससुराल वालों के साथ मैं लखनऊ में एक डिनर पर गयी थी. कनिका कपूर, जो कि कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं, वें भी उस डिनर में बतौर अतिथि मौजूद थीं. सावधानी के तौर पर मैं और दुष्यंत सेल्फ़-आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक निर्देशों का पालन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- योगी सरकार को कनिका का करंट

गौरतलब है कि कनिका कपूर के पॉजिटिव पाए जाने के बाद, और उस पार्टी में वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के उनके साथ पार्टी में मौजूद होने की खबर के बाद कई वरुण गांधी, डेरेक ओ ब्रायन और संजय सिंह समेत कई सांसद सेल्फ आइसोलेशन में चले गए. यूपी पुलिस ने कनिका के खिलाफ संवेदनशील जानकारी छिपाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×