scorecardresearch
 

राजस्थान: 'अगली बार आऊंगा तो रूस लेकर चलूंगा', 8 साल किया इंतजार, अब खुली पति की पोल

राजस्थान के बाड़मेर में एक पति कई साल से अपनी पत्नी को धोखे में रख रहा था. वह जब भी रूस से आता तो कहता कि पत्नी को साथ लेकर जाएगा, लेकिन उसने ऐसा किया नहीं. अब उसकी पोल खुल गई है.

X
पति के खिलाफ शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंची महिला. पति के खिलाफ शिकायत लेकर एसपी ऑफिस पहुंची महिला.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महिला ने कहा- हम दोनों का 10 साल का बेटा
  • 1 सितंबर 2009 को हुई थी महिला की शादी

राजस्थान के बाड़मेर इलाके की एक महिला ने पुलिस से शिकायत की है कि उसके पति ने मॉस्को जाकर दूसरी शादी कर ली है, लिहाजा उसके पिता का वीजा रिन्यू न किया जाए. महिला ने अपने पति के खिलाफ भरण पोषण का मुकदमा दर्ज कराया है. महिला ने कहा है कि हम दोनों का एक 10 साल का बेटा है. उधर, महिला की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक, दीपिका की शादी 1 सितंबर 2009 को जोधपुर के रहने वाले भगवान दास के साथ हुई थी. 2014 तक सब कुछ सही चल रहा था लेकिन भगवान दास 2014 में नौकरी करने के लिए मॉस्को चला गया. उसके बाद से ही लगातार दीपिका और ससुराल पक्ष में झगड़ा शुरू हो गया. दीपिका का आरोप है कि उसके ससुराल के लोग लगातार उसे प्रताड़ित करते थे. पति 2 साल में एक बार आता था और दीपिका को आश्वासन देकर चला जाता था कि अगली बार आउंगा तो तुम्हें भी विदेश लेकर जाऊंगा.

2020 में भगवानदास जब वापस अपने घर जोधपुर आया तब दीपिका और भगवानदास में झगड़ा हो गया. इसी बीच दीपिका ने जिद्द कर दी कि मुझे भी साथ में ले चलो. इस पर भगवान दास ने कह दिया मैंने रूस में दूसरी शादी कर ली है. इसके बाद दोनों में झगड़ा हुआ और दीपिका ससुराल से अपने मायके बाड़मेर आ गई. इसके बाद सामाजिक स्तर पर लगातार पंचायत हुई लेकिन कोई हल नहीं निकला. अब थक हारकर दीपिका ने पुलिस से अपने पति के खिलाफ शिकायत कर न्याय की मांग की है. 

इस पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव का कहना है कि दीपिका ने परिवाद पेश किया है जिस पर महिला थाने में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. यह मामला रूस से जुड़ा है इसलिए हम एक्सपर्ट की सलाह लेकर पासपोर्ट रिन्यू को रोकने की कोशिश करेंगे. साथ ही जैसे ही दीपक इंडिया आएगा उसे डिटेन करने की कोशिश की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें