scorecardresearch
 

राजस्थानः कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष का वीडियो वायरल, कहा- मैं अब दो-चार दिन का मेहमान

राजस्थान में सियासी संकट के बीच कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का एक वीडियो वायरल हो गया है. जिसमें वह कह रहे हैं, 'सोमवार को आ जाओ. हम तुम्हारा काम कर देंगे. मैं 2-5 दिन का मेहमान हूं जो मेरे से कराना है करा लो.'

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (File-ट्विटर) कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (File-ट्विटर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थान में लंबे समय से कांग्रेस के अंदर सियासी संकट जारी
  • प्रदेश में अगले महीने कैबिनेट विस्तार को लेकर अटकलें तेज
  • मैं 2-5 दिन का मेहमान हूं जो मेरे से कराना है करा लो- डोटासरा

राजस्थान में कांग्रेस पार्टी के अंदर सियासी संकट अभी भी बरकरार है. लेकिन पिछले दिनों पंजाब कांग्रेस में सहमति बनने के बाद अब राजस्थान में कैबिनेट विस्तार को लेकर शुरू हुई अटकलें चल रही है, इस बीच पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वह कह रहे हैं कि अपने पद पर अब दो चार दिन का ही मेहमान हूं.

सोशल मीडिया में वायरल वीडियो कब का है यह पता नहीं चल सका है, लेकिन माना जा रहा है कि वीडियो हाल ही का है, जिसमें गोविंद सिंह डोटासरा एक शख्स से बातचीत करते हुए कह रहे हैं, 'सोमवार को आ जाओ. हम तुम्हारा काम कर देंगे. एक मिनट में निकाल देंगे जितनी कहो. मैं 2-5 दिन का मेहमान हूं जो मेरे से कराना है करा लो.'

माना जा रहा है कि कांग्रेस राजस्थान (Rajasthan Congress) में भी अंदरूनी लड़ाई को सुलझाने में लग गई है. पिछले डेढ़ साल से सचिन पायलट बनाम अशोक गहलोत गुट की लड़ाई अब खत्म होने की राह पर है. अब खबर यह भी है कि अगस्त 10 को राज्य में मंत्रिमंडल विस्तार संभव है और तब पायलट गुट को संतुष्ट करने का प्रयास रहेगा.

इसे भी क्लिक करें --- पंजाब के बाद राजस्थान की बारी, इस फॉर्मूला से सुलझेगा गहलोत-पायलट विवाद!

कहा जा रहा है कि पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की पार्टी के राजस्थान प्रभारी अजय माकन से एक अहम बैठक हो चुकी है. अब अजय माकन जयपुर में कई अहम मुलाकातें करने जा रहे हैं.

इस बीच बदलाव को लेकर कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता का दावा है कि अब हम पार्टी को पूरा बदलने जा रहे हैं. लोकल बॉडी से लेकर संगठन तक, सभी जगह बदलाव दिखेगा. अगर सब रणनीति मुताबिक रहा तो 10 अगस्त को कैबिनेट विस्तार संभव है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें