scorecardresearch
 

दिल्ली हिंसा पर ट्वीट कर शशि थरूर की मुश्किलें बढ़ीं, भोपाल में FIR दर्ज

पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत में कहा गया कि किसान आंदोलन पर शशि थरूर ने दो समुदायों के बीच में अशांति फैलाने के लिए ट्वीट किया था. धारा 153A (1B) और 505 (2) के तहत FIR दर्ज की गई है. मामले की जांच की जाएगी

X
कांग्रेस सांसद शशि थरूर (फोटो- PTI)
कांग्रेस सांसद शशि थरूर (फोटो- PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांग्रेस सांसद शशि थरूर के खिलाफ FIR
  • भोपाल में दर्ज की गई FIR
  • नोएडा में भी FIR हो चुकी है दर्ज

दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा पर ट्वीट करके कांग्रेस सांसद शशि थरूर की मुश्किलें बढ़ गई हैं. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है. भोपाल के ASP ने कहा कि शशि थरूर और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत की गई थी, जिसके बाद FIR दर्ज की गई. 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत में कहा गया कि किसान आंदोलन पर शशि थरूर की ओर से ऐसा ट्वीट किया गया था जिससे दो समुदायों के बीच में अशांति फैले. थरूर के खिलाफ धारा 153A (1B) और 505 (2) के तहत FIR दर्ज की गई है. मामले की जांच की जाएगी. 

देखें- आजतक LIVE TV

इससे पहले नोएडा में भी कांग्रेस सांसद और कुछ अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. शिकायत के आधार पर दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि इन नामजद लोगों की ओर से 26 जनवरी को गलत पोस्ट किए गए और दंगा भड़काने की साजिश की गई.

शिकायतकर्ता ने कहा कि 26 जनवरी 2021 को जानबूझकर कराए गए गए हिंसा से वो अत्यंद दुखी हैं. इन व्यक्तियों ने पूर्वाग्रह की वजह से ऐसा काम किया जिससे देश की सुरक्षा और जनता का जीवन खतरे में पड़ गया. एक षडयंत्र के तहत सुनियोजित दंगा कराने और लोक सेवकों की हत्या करने के उद्देश्य से इन लोगों ने राजधानी में हिंसा और दंगे कराए.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें