scorecardresearch
 

कर्नाटक में युवक की हत्या के बाद तनाव, पुलिस ने अब तक 21 लोगों को हिरासत में लिया

दक्षिणी कर्नाटक के सुरथकल में मुस्लिम युवक की हत्या के बाद तनाव की स्थिति बनी हुई है. पुलिस ने अब तक 21 लोगों को हिरासत में लिया है. सभी से पूछताछ की जा रही है. फाजिल की हत्या के बाद स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए पुलिस ने कई इलाकों में धारा 144 भी लागू कर दी थी. जानकारी के मुताबिक 4-5 लोगों ने युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी.

X
मैंगलोर में युवक की हत्या के बाद पुलिस ने 21 लोगों को हिरासत में लिया है (फाइल फोटो)
मैंगलोर में युवक की हत्या के बाद पुलिस ने 21 लोगों को हिरासत में लिया है (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धारदार हथियार से की गई थी युवक की हत्या
  • अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है

कर्नाटक के मैंगलोर में बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या के बाद मुस्लिम युवक के मर्डर से मामला गरमा गया है. इस केस में पुलिस ने अभी तक 21 लोगों को हिरासत में लिया है. सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है. हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं दिखाई है. फाजिल की हत्या के बाद पुलिस ने हालात नियंत्रण में रखने के लिए सुरथकल समेत आसपास के कई इलाकों में धारा 144 लागू की थी.

मैंगलोर के पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार ने बताया कि रात करीब 8 बजे (28 जुलाई को) सूरथकल के कृष्णापुरा कटिपल्ला रोड के पास 23 वर्षीय फाजिल पर 4-5 लोगों ने बेरहमी से हमला कर दिया. लड़के को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस आयुक्त ने कहा- सूरथकल थाने में केस दर्ज कर लिया है. इसके अलावा, सूरथकल, मुल्की, बाजपे, पनाम्बुर में सीआरपीसी की धारा 144 लागू की गई है. 

पुलिस कमिश्नर एन शशि कुमार के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शी के बयान दर्ज किए गए हैं. जो घटना के दौरान मृतक के साथ था. मैंगलोर में छोटे क्षेत्रों में स्थिति की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए हमने धारा 144 लागू की है. फाजिल की हत्या के बाद मैंगलोर में तनाव व्याप्त हो गया है. 

पुलिस का कहना है कि किसी घटना से संबंध है या नहीं, यह कहना जल्दबाजी होगी. हम निष्पक्ष रूप से जांच करेंगे और अगर ऐसा होता है तो हम आपको बताएंगे. दरअसल, हाल ही में 
मैंगलोर में बीजेपी के युवा मोर्चा के सदस्य प्रवीण नेट्टारू की 2 लोगों ने हत्या कर दी थी. प्रवीण दुकान से काम करके लौट रहे थे, तभी बाइक सवार हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी थी.

ये भी देखें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें