scorecardresearch
 

कर्नाटक में BJYM नेता की हत्या का उदयपुर कनेक्शन? कन्हैयालाल के समर्थन में की थी पोस्ट

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. प्रवीण बेल्लारे क्षेत्र के पास एक पोल्ट्री की दुकान चलाते थे. प्रवीण दुकान बंद कर जब घर लौट रहे थे तभी रात करीब 9 बजे बाइक सवार बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया.

X
BJYM नेता की हत्या पर बवाल
4:45
BJYM नेता की हत्या पर बवाल

कर्नाटक में दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी के कार्यकर्ता की हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है. दावा किया जा रहा है कि बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की हत्या इसलिए की गई, क्योंकि उन्होंने उदयपुर में हुई टेलर कन्हैया लाल की निर्मम हत्या के विरोध में पोस्ट डाली दी थी. 

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की मंगलवार को बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. प्रवीण बेल्लारे क्षेत्र के पास एक पोल्ट्री की दुकान चलाते थे. दिनभर काम करने के बाद प्रवीण दुकान बंद कर जब घर लौट रहे थे तभी रात करीब 9 बजे बाइक सवार बदमाशों ने धारदार हथियार से उन पर हमला कर दिया. गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण प्रवीण ने दम तोड़ दिया. 

बताया जा रहा है कि प्रवीण ने 29 जून को टेलर कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाली थी. इसमें उन्होंने एक फोटो भी शेयर की थी. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि सिर्फ राष्ट्रवादी विचारधारा का समर्थन करने के लिए एक टेलर की गला काटकर हत्या कर दी गई और इसका वीडियो भी बनाया गया. दरअसल, राजस्थान के उदयपुर में बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट करने पर कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. इतना ही नहीं हत्यारों ने घटना का वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया था.


हिंदू संगठनों ने बुलाया बंद

कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले के बेल्लारे में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की हत्या के मामले में हिंदू संगठन विरोध में उतर आए हैं. प्रवीण की हत्या के मामले को PFI और SDPI से जोड़ते हुए हिंदू संगठनों ने आज दक्षिण कन्नड़ के बेल्लारे, पुत्तूर, सुल्या, कड़ाबा में बंद बुलाया है. हिंदू संगठनों का दावा है हत्या बेल्लारी के मुस्लिम युवक मसूद की हत्या के प्रतिशोध में की गई है. पुलिस ने मामले की जांच के लिए 5 स्पेशल टीम का गठन किया है. इनमें से तीन टीमें केरल, मदिकेरी और हसन गईं हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें