scorecardresearch
 

NEWSWRAP- पढ़ें, रविवार सुबह की 5 बड़ी खबरें

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह अब तक फरार है. यूपी पुलिस ने सभी आरोपियों पर इनाम बढ़ाकर 50-50 हजार रुपये कर दिया है, लेकिन अब तक 8 नामजद और करीब 25 अज्ञात आरोपियों में सिर्फ 7 की गिरफ्तारी हुई है.

बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (फाइल फोटो) बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

1- बलिया गोलीकांड का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह 3 दिन बाद भी फरार, तलाश में पुलिस की 10 टीमें

बलिया गोलीकांड में यूपी पुलिस ने सभी आरोपियों पर इनाम बढ़ाकर 50-50 हजार रुपये कर दिया है, लेकिन अब तक 8 नामजद और करीब 25 अज्ञात आरोपियों में सिर्फ 7 की गिरफ्तारी हुई है और इनमें भी सिर्फ दो ही नामजद हैं.

2- कंगना ने दिया FIR का जवाब, महाराष्ट्र सरकार से कहा- 'मुझे मिस ना करें, मैं जल्द आउंगी'

कंगना ने नवरात्र‍ि की तस्वीरें शेयर करते हुए श‍िवसेना पर तंज कसा है. वे लिखती हैं- कौन-कौन नवरात्र‍ि पर व्रत रख रहे हैं? जैसा कि मैं भी व्रत पर हूं तो ये तस्वीरें आज की सेलिब्रेशन की है. इस बीच मेरे ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.

3- यूपी: मुरादाबाद में मंदिर से मिली महंत की लाश, परिजन बोले- जांच हो

मुरादाबाद के गंगा प्रदूषण मुक्ति मोर्चा के संस्थापक और महंत रामदास का शव थाना गलशहीद इलाके के एक मंदिर में मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

4- लद्दाख गतिरोध पर बोले शाह- हमारे एक इंच हिस्से पर भी कोई कब्जा नहीं कर सकता

लद्दाख में चीन के साथ गतिरोध जारी है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि मोदी सरकार देश की एक-एक इंच जमीन बचाने के लिए पूरी तरह सजग है और कोई इस पर कब्जा नहीं कर सकता.

5- IPL: दिल्ली से हार के बाद धोनी ने बताया जडेजा से क्यों करवाना पड़ा आखिरी ओवर

आईपीएल के 13वें सीजन के 34वें मुकाबले में शिखर धवन की 58 गेंदों में नाबाद 101 रनों की पारी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 5 विकेट से हराया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें