scorecardresearch
 

मेजर जनरल जीडी बख्शी की मौत की उड़ी अफवाह- ट्वीट कर बोले- मैं जिंदा हूं!

जीडी बख्शी भारतीय सेना के पूर्व अधिकारी हैं. वह अक्सर अलग-अलग चैनलों की टीवी डिबेट्स में बतौर डिफेंस एक्सपर्ट अपना पक्ष रखते नजर आते हैं. शुक्रवार को सेना के इस पूर्व अधिकारी के कोरोना से निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैल गई.

मेजर जनरल जीडी बख्शी मेजर जनरल जीडी बख्शी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मेजर जनरल जीडी बख्शी के निधन की खबर वायरल
  • बख्शी बोले- मैं जिंदा हूं, घबराने की ज़रूरत नहीं
  • कोरोना से निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैली

कोरोना संकट के बीच रिटायर्ड मेजर जनरल जीडी बख्शी (Major General GD Bakshi) के निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैल गई. जिसके बाद जीडी बख्शी ने शुक्रवार को उनकी मौत की खबरों का खंडन किया. जीडी बख्शी ने कहा कि वह जीवित हैं और अभी तक अल्लाह के पास नहीं गए हैं. कृपया पैनिक न हों. घबराने की ज़रूरत नहीं है.

आपको बता दें कि जीडी बख्शी सेना के पूर्व अधिकारी हैं. वह अक्सर अलग-अलग चैनलों की टीवी डिबेट्स में बतौर डिफेंस एक्सपर्ट अपना पक्ष रखते नजर आते हैं. शुक्रवार को भारतीय सेना के इस पूर्व अधिकारी के कोरोना से निधन की खबर सोशल मीडिया पर फैल गई. देखते ही देखते लोग उनके निधन के पोस्ट करने लगे.

इन सबके बीच खुद मेजर जनरल जीडी बख्शी ने उनकी मौत की खबरों का खंडन किया. एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मेरे सभी चिंतित दोस्तों और जो वे लोग बहुत मित्रवत नहीं हैं. मैं जीवित हूं कृपया पैनिक न हो. घबराने की जरूरत नहीं है. जीडी बख्शी ने लिखा कि अभी तक मैं ऊपर अल्लाह तआला के पास नहीं गया हूं.

जीडी बख्शी ने कहा कि सुबह से ही शुभचिंतकों के फोन कॉल्स आ रहे हैं, ये पता करने के लिए मैं जिंदा हूं कि नहीं. उनको मेरा छोटा सा जवाब- हां मैं हूं. 

कोरोना संकट पर जनरल बख्शी ने कहा कि जब हम दूसरी लहर को लेकर चिंतित हैं तो मेरी सलाह है कि कृपया चीन की सीमा पर नजर रखें. उन्होंने चीनी सेना की कार्रवाई पर चिंता व्यक्त करते हुए भारत को सीमा पर नज़र बनाए रखने की बात कही. आपको बता दें कि जीडी बख्शी जम्मू-कश्मीर में कई सैन्य अभियान में शामिल रहे हैं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें