scorecardresearch
 

जया बच्चन के बयान पर तेलंगाना बीजेपी बोली- किसे बचाना चाह रही हैं राज्यसभा सांसद?

राज्यसभा में एक बार फिर बॉलीवुड के मसले पर चर्चा हुई. राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश बताया, जिसपर अब बीजेपी का जवाब आया है.

Breaking News Breaking News
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जया बच्चन ने संसद में उठाया बॉलीवुड का मसला
  • तेलंगाना बीजेपी बोली- किसे बचाने की कोशिश?

समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में बॉलीवुड का मसला उठाया. जया बच्चन ने आरोप लगाया कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है और इसपर सरकार को एक्शन लेना चाहिए. जया बच्चन के आरोपों पर अब तेलंगाना की भारतीय जनता पार्टी ने अपना बयान जारी किया है. बीजेपी का कहना है कि जया बच्चन का बयान पूरी तरह गलत है, उन्होंने किसी भी तरह से ड्रग माफियाओं की निंदा नहीं की है.

तेलंगाना बीजेपी ने कहा कि ड्रग आज देश के युवाओं, एक्टर्स का जीवन खराब कर रहा है. लेकिन जया बच्चन ने ड्रग माफियाओं पर कुछ नहीं है और एनसीबी की ओर से जो बीते दिनों खुलासे हुए हैं उसपर कोई टिप्पणी नहीं की है. बयान में कहा गया है कि ये चौंकाने वाला है कि जया बच्चन ने राज्यसभा में नोटिस दिया है कि बॉलीवुड को ही बदनाम किया जा रहा है. 

तेलंगाना बीजेपी ने सवाल किया कि जया बच्चन को बताना चाहिए कि वो किसे बचा रही हैं. और अबतक बच्चन परिवार ने इस मामले में क्या राय रखी है.

आपको बता दें कि राज्यसभा में मंगलवार को जया बच्चन ने बोलते हुए बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया. अपने संबोधन में राज्यसभा सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश चल रही है. ये इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है. देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है.

इसके अलावा जया बच्चन ने भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद रवि किशन पर भी निशाना साधा और कहा कि जो लोग उस इंडस्ट्री के कारण नाम कमा रहे हैं, आज वही यहां पर उसके खिलाफ बोल रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें