scorecardresearch
 

Aaj Ki Taza Khabar: पढ़ें 23 सितंबर 2022 की सुबह की टॉप खबरें और अन्य समाचार

दिल्ली-एनसीआर में पिछले कई घंटों से आफत की बारिश जारी है. राष्ट्रीय राजधानी और उसके आसपास के सटे हुए नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम में गुरुवार को शुरू हुई बारिश शुक्रवार सुबह तक होती रही. इससे कई इलाकों में पानी भर गया, जिससे ट्रैफिक पर असर पड़ा. सितंबर का महीना, दो तारीख. पीएम मोदी INS विक्रांत भारतीय नेवी को सौंपने के लिए केरल के कोच्चि पहुंचे थे. पीएम की सुरक्षा के लिए NSA अजित डोभाल भी वहां थे. डोभाल का ध्यान यहां पीएम मोदी की सुरक्षा पर तो था ही.

X
दिल्ली-गुरुग्राम में भारी बारिश के चलते सड़कें लबालब हो गई हैं दिल्ली-गुरुग्राम में भारी बारिश के चलते सड़कें लबालब हो गई हैं

दिल्ली-एनसीआर में पिछले कई घंटों से आफत की बारिश जारी है. राष्ट्रीय राजधानी और उसके आसपास के सटे हुए नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम में गुरुवार को शुरू हुई बारिश शुक्रवार सुबह तक होती रही. इससे कई इलाकों में पानी भर गया, जिससे ट्रैफिक पर असर पड़ा. सितंबर का महीना, दो तारीख. पीएम मोदी INS विक्रांत भारतीय नेवी को सौंपने के लिए केरल के कोच्चि पहुंचे थे. पीएम की सुरक्षा के लिए NSA अजित डोभाल भी वहां थे. डोभाल का ध्यान यहां पीएम मोदी की सुरक्षा पर तो था ही. अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को एक कार्यक्रम के दौरान शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. वह एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद कंफ्यूज नजर आए. पढ़िए शुक्रवार सुबह की 5 बड़ी खबरें...

Delhi Rain: पानी-पानी दिल्ली-NCR, बारिश से अगले 48 घंटे तक राहत नहीं, विदाई से पहले टेंशन क्यों बढ़ा रहा मॉनसून?

Delhi-NCR Weather Forecast, IMD Rainfall Alert: दिल्ली-एनसीआर में पिछले कई घंटों से आफत की बारिश जारी है. राष्ट्रीय राजधानी और उसके आसपास के सटे हुए नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम में गुरुवार को शुरू हुई बारिश शुक्रवार सुबह तक होती रही. इससे कई इलाकों में पानी भर गया, जिससे ट्रैफिक पर असर पड़ा. दिल्ली-गुरुग्राम हाईवे जलमग्न होने की वजह से कई गाड़ियां जहां-तहां फंस गईं. गुरुग्राम के प्रशासन ने निजी संस्थानों से वर्क फ्रॉम होम की एडवाइजरी जारी की है. इसके अलावा, नोएडा के स्कूलों को बंद करने का आदेश दे दिया गया है. देश के विभिन्न हिस्सों से विदा हो रहा मॉनसून दिल्ली-एनसीआर के लिए भारी बारिश की टेंशन लेकर आया है. इसके पीछे दो अलग-अलग वेदर सिस्टम्स हैं. 

सर्जिकल स्ट्राइक की तरह सीक्रेट प्लानिंग, शाह-डोभाल की मॉनिटरिंग... 15 राज्यों में यूं हुआ PFI पर एक्शन

सितंबर का महीना, दो तारीख. पीएम मोदी INS विक्रांत भारतीय नेवी को सौंपने के लिए केरल के कोच्चि पहुंचे थे. पीएम की सुरक्षा के लिए NSA अजित डोभाल भी वहां थे. डोभाल का ध्यान यहां पीएम मोदी की सुरक्षा पर तो था ही. लेकिन इस दौरान उनकी टीम एक दूसरे अहम काम में भी जुटी थी. यह काम था पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के पूरे नेटवर्क को केरल से उखाड़ फेंकने का.

Global Fund Conference: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन को एक बार फिर होना पड़ा शर्मिंदा... वीडियो वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को एक कार्यक्रम के दौरान शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. वह एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद कंफ्यूज नजर आए. बुधवार को वह न्यूयॉर्क में ग्लोबल फंड की 7वीं कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. अपना संबोधन खत्म करने के बाद उन्हें मंच से उतरना था लेकिन वह अचानक रुक गए और खोए-खोए से नजर आए. उन्हें देखकर ऐसा लगा जैसे वह भूल गए हैं कि उन्हें आगे करना क्या है.
 

UP विधानसभा में CRPC संशोधन विधेयक पेश, गंभीर महिला अपराधों में नहीं मिलेगी जमानत


विधानसभा में योगी सरकार ने महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को रोकने के लिए बड़ा कदम उठाया है. रेप और POCSO एक्ट में अब अग्रिम जमानत न हो, इसके लिए विधानसभा में CRPC संशोधन विधेयक पेश किया गया. इसे विधानसभा और विधान परिषद से पास कराने के बाद केंद्र सरकार के पास भेजा जाएगा. 
 

Anti Hijab Protest: ईरान में 40 की मौत; इंटरनेट बंद; सरकार ने प्रदर्शनकारियों को दी चेतावनी

ईरान में हिजाब के खिलाफ जारी प्रदर्शन और हिंसक हो गया. अब तक 40 प्रदर्शनकारियों की मौत हो चुकी है. ईरानी महिला महसा अमिनी की मौत के बाद से पूरे ईरान में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. उग्र होते प्रदर्शनों को देखते हुए सरकार ने इंटरनेट पर रोक लगा दी है. इसके साथ ही ईरान के खुफिया मंत्रालय ने गुरुवार को चेतावनी दी कि विरोध प्रदर्शनों में भाग लेना अवैध है और प्रदर्शनकारियों पर केस चलाया जाएगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें