scorecardresearch
 

Global Fund Conference: अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन को एक बार फिर होना पड़ा शर्मिंदा... वीडियो वायरल

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद कंफ्यूज स्थिति में देखा गया है. वह अपना संबोधन खत्म करने के बाद मंच से उतरते हुए बीच में ही रुक गए. वह काफी असमंजस में लग रहे थे. मेजबान के याद दिलाने पर वह मंच से उतरे.

X
अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन

अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को एक कार्यक्रम के दौरान शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा. वह एक सार्वजनिक कार्यक्रम को संबोधित करने के बाद कंफ्यूज नजर आए. बुधवार को वह न्यूयॉर्क में ग्लोबल फंड की 7वीं कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहे थे. अपना संबोधन खत्म करने के बाद उन्हें मंच से उतरना था लेकिन वह अचानक रुक गए और खोए-खोए से नजर आए. उन्हें देखकर ऐसा लगा जैसे वह भूल गए हैं कि उन्हें आगे करना क्या है.

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उन्हें अपना संबोधन खत्म करने के बाद पोडियम से उतरना था लेकिन वह बीच में रुक गए. इसके बाद कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे शख्स ने थैंक्यू नोट पढ़ा, जिसके बाद बाइडेन को लगा कि अब उन्हें पोडियम से नीचे उतरना है और वह उतर गए.

दरअसल इस कार्यक्रम के दौरान बाइडेन ने कहा कि इस वक्त जो चीज मायने रखती है, उसके लिए लड़ने के लिए शुक्रिया. यह सब जीवन बचाने के लिए है. हम अपने भागीदारों के साथ मिलकर यह सुनिश्चित करेंगे कि सभी समुदाय स्वस्थ और मजबूत रहें. हर जगह लोग सम्मान से जी सकें.

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बीस लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

सोशल मीडिया पर एक शख्स ने इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए कहा, मुझे ऐसा लगा कि यह Scary Movie 3 है.

बता दें कि इस कार्यक्रम का आयोजन एड्स, ट्यूबरकुलोसिस और मलेरिया से निपटने के लिए फंड जुटाने के लिए किया गया था. इस संबंध में 14.25 अरब डॉलर जुटाए गए. यह किसी बहुपक्षीय स्वास्थ्य संगठन के लिए जुटाई गई अब तक की सबसे बड़ी धनराशि है.

यह पहला मौका नहीं है, जब बाइडेन को इस तरह से सार्वजनिक तौर पर शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा है. इससे पहले अप्रैल में उत्तरी कैरोलिना की पेन्सिलवेनिया यूनिवर्सिटी में भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ था. वह अपना भाषण खत्म करने के बाद अचानक पीछे मुड़े और हवा में हैंडशेक करने लगे. इसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी कयास लगाए गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें