scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: मंदिर मुद्दे के बाद अब राज्यपाल कोश्यारी की अपील, साधारण तरीके से मनाएं नवरात्रि

नवरात्रि के मौके पर महाराष्ट्र के राज्यपाल ने कहा कि इस साल हम कोविड-19 महामारी के कारण एक असाधारण स्थिति से गुजर रहे हैं. सभी से नवरात्रि पर्व में स्वास्थ्य जागरूकता की अपील करता हूं.

भगत सिंह कोश्यारी (फाइल फोटो- पीटीआई) भगत सिंह कोश्यारी (फाइल फोटो- पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • भगत सिंह कोश्यारी ने की अपील
  • नवरात्रि के पर्व को लेकर अपील
  • स्वास्थ्य जागरूकता की कही बात

महाराष्ट्र सरकार और राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी के बीच जुबानी जंग के बाद अब भगत सिंह कोश्यारी ने साधारण तरीके से नवरात्रि मनाने के लिए कहा है. भगत सिंह कोश्यारी ने सामाजिक रूप से लाभकारी पहल का आयोजन कर नवरात्रि मनाने की अपील की है.

दरअसल, हाल ही में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को मंदिर खोलने के लिए पत्र लिखा था. साथ ही राज्यपाल ने सीएम ठाकरे की हिंदुत्व की साख को चुनौती दी थी. हालांकि अब राज्य के लोगों का अभिवादन करते हुए लोगों को सरल तरीके से नवरात्रि मनाने के लिए कहा है.

नवरात्रि के मौके पर महाराष्ट्र के राज्यपाल ने कहा, 'इस साल हम कोविड-19 महामारी के कारण एक असाधारण स्थिति से गुजर रहे हैं. मैं सभी से नवरात्रि पर्व में स्वास्थ्य जागरूकता, रक्तदान और प्लाज्मा दान शिविरों और इस तरह के अन्य सामाजिक रूप से लाभकारी पहल का आयोजन कर विनम्रता से मनाने की अपील करता हूं.'

देखें: आजतक LIVE TV

बता दें कि महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने सीएम उद्धव ठाकरे को हाल ही में चिट्ठी लिखकर राज्य में धार्मिक स्थल खोलने पर विचार करने को कहा था. राज्यपाल ने लिखा था कि आप खुद को हिंदुत्व का समर्थक मानते हैं और आपने मंदिर से पहले राज्य में शराब की दुकानें खोल दीं. वहीं इसी चिट्ठी के जवाब में उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल को जवाब दिया था कि उन्हें किसी से हिंदुत्व पर सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें