scorecardresearch
 

थानेदार को गोली मारकर दो गैंगस्टर्स को छुड़ाने वाला आरोपी गिरफ्तार

एसीपी नजफगढ़ विजय सिंह यादव की पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर लगभग 200 मीटर तक आरोपी अरुण का पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी (फाइल फोटो- इंडिया टुडे) हरियाणा पुलिस को बड़ी कामयाबी (फाइल फोटो- इंडिया टुडे)

  • थानेदार को गोली मारकर छुड़ाए थे 2 गैंगस्टर
  • गुरुग्राम हरियाणा का रहने वाला था आरोपी
  • आरोपी का नाम अरुण कुमार उर्फ ढिल्लू है
बाबा हरिदास नगर थाने की पुलिस टीम ने हरियाणा पुलिस की कस्टडी से 2 गैंगस्टरों को छुड़ाने और हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर को गोली मारने वाले मामले में एक कुख्यात वॉन्टेड क्रिमिनल को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से कंट्री मेड पिस्टल और दो जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. एडिशनल डीसीपी ने बताया कि इसका नाम अरुण कुमार उर्फ ढिल्लू है, जो गुरुग्राम हरियाणा का रहने वाला है और यह राजू बसोदिया गैंग का एक्टिव मेंबर है.

यह भी पढ़ें- पुलिसकर्मी की आंखों में मिर्च झोंक आरोपी की भागने की कोशिश नाकाम

चाचा से बदला लेने का बना रहा था प्लान

पुलिस से पूछताछ में आरोपी अरुण कुमार ने बताया कि एक जमीनी विवाद में वह अपने सगे चाचा से बदला लेने की प्लानिंग कर रहा था. इसी सिलसिले में वह यहां किसी से मिलने के लिए आया था. फिर उस साथी को साथ लेकर हरियाणा में जाकर चाचा की हत्या करने वाला था. इसलिए वह अपने साथ लोडेड पिस्टल भी रखता था. लेकिन पहले से सतर्क टीम ने समय रहते इसे पकड़ने में कामयाबी पाई.

यह भी पढ़ें- गुरुग्राम: ATM से छेड़छाड़ कर रहा था चोर, मौके पर ही हुआ गिरफ्तार

ऐसे पुलिस ने बिछाया जाल

नजफगढ़ सब डिवीजन में गैंगस्टर को रोकने के लिए एसआई सुंदर सिंह की क्रैक टीम को जानकारी इकट्ठा करने के निर्देश दिए गए थे. इस पर क्रैक टीम बदमाशों की तलाश और अवैध गतिविधियों को रोकने के लिए पेट्रोलिंग कर रही थी. इस दौरान उन्हें अरुण उर्फ ढिल्लू के बारे में जानकारी मिली कि वह गीतांजलि गंदा नाला के पास आने वाला है. जिसके बाद एसीपी नजफगढ विजय सिंह यादव की पुलिस टीम ने जाल बिछाकर लगभग 200 मीटर तक अरुण का पीछा कर उसे गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें