scorecardresearch
 

सिब्बल का PM मोदी पर पलटवार, 'कश्मीर के लिए नहीं, इस सरकार से आज़ादी चाहिए'

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है. सिब्बल ने सोमवार सुबह ट्वीट किया, हमें कश्मीर के लिए आज़ादी नहीं चाहिए, बल्कि इस सरकार के ध्रुवीकरण, लव-जिहाद, गौरक्षकों से आज़ादी चाहिए.  इसकी शुरुआत गुजरात से होनी चाहिए.

X
सिब्बल का मोदी पर पलटवार सिब्बल का मोदी पर पलटवार

गुजरात चुनाव में राजनेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला इन दिनों चरम पर है. चुनावी सरगर्मी के बीच मुद्दे भी लगातार बढ़ रहे हैं. कश्मीर को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम के बयान पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक की रैली में जवाब दिया.

अब इसी मुद्दे पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने पीएम मोदी पर पलटवार किया है. सिब्बल ने सोमवार सुबह ट्वीट किया, हमें कश्मीर के लिए आज़ादी नहीं चाहिए, बल्कि इस सरकार के ध्रुवीकरण, लव-जिहाद, गौरक्षकों से आज़ादी चाहिए.  इसकी शुरुआत गुजरात से होनी चाहिए.

मोदी ने किया था वार

कर्नाटक में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने चिंदबरम का नाम लिए बगैर ही कहा था, 'कश्मीर में आजादी मांग रहे लोगों के साथ स्वर मिला रहे हैं. कश्मीर पर ऐसे बयान देने से ऐसे लोगों को शर्म भी नहीं आती. देश की अखंडता-एकता हम खत्म नहीं होने देंगे.' पीएम मोदी ने कहा कि जो कल तक सत्ता में बैठे थे, वे अचानक यू टर्न ले रहे हैं. बेशर्मी के साथ बयान दे रहे हैं.'

गौरतलब है कि चिदंबरम ने जम्मू-कश्मीर को अधिक स्वायत्तता देने की हिमायत की, जिसकी बीजेपी ने तीखी आलोचना की थी. वहीं कांग्रेस पार्टी ने भी चिदंबरम के इस बयान से खुद को अलग कर लिया था. कांग्रेस की ओर से कहा गया था कि जरूरी नहीं कि किसी व्यक्ति की राय ही पार्टी की राय हो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें