scorecardresearch
 

दिल्ली: कड़कड़डूमा ग्राउंड में सीवर सफाई के दौरान 1 सफाईकर्मी की मौत, 1 बेहोश

पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा सीबीडी ग्राउंड में सीवर की सफाई करने उतरे मजदूरों में से एक की मौत हो गई, जबकि एक कर्मचारी बेहोश हो गया.

सीवर सफाई के दौरान सफाईकर्मी की मौत (प्रतीकात्मक फोटो) सीवर सफाई के दौरान सफाईकर्मी की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

  • कड़कड़डूमा सीबीडी ग्राउंड में सीवर सफाई के दौरान 1 मजदूर की मौत
  • इलाके में कल होनी है पीएम नरेंद्र मोदी की रैली, एक मजदूर बेहोश

पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा सीबीडी ग्राउंड में बनी पार्किंग में रविवार को सीवर की सफाई के दौरान एक सफाईकर्मी की मौत हो गई जबकि एक और कर्मचारी बेहोश हो गया. बेहोश सफाईकर्मी को पुलिसकर्मियों ने अस्पताल पहुंचाया है जहां उसका इलाज चल रहा है. सोमवार को इसी इलाके में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली होनी है. उससे एक दिन पहले यहां बड़ी घटना सामने आई है.

बता दें कि दिल्ली में सीवर सफाई के दौरान मजदूरों की मौत की घटना लगातार सामने आती रहती है. लेकिन इन मजदूरों की मौतों पर दिल्ली सरकार और प्रशासन द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा और ना ही कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए कोई व्‍यवस्‍था की जा रही है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली: कड़कड़डूमा ग्राउंड में सीवर सफाई के दौरान 1 सफाईकर्मी की मौत, 1 बेहोश

पीएम मोदी की चुनावी रैली

वहीं, जिस इलाके से सफाई कर्मचारी की मौत की खबर आई है वहां कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली है. यानी पीएम मोदी 3 फरवरी को दिल्ली के कड़कड़डूमा के सी. बी. डी. ग्राउंड में चुनावी रैली करेंगे. विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद दिल्ली में पीएम मोदी की यह पहली चुनावी रैली है.

दिल्ली में आम आदमी पार्टी को मात देने के लिए बीजेपी अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल दिल्ली चुनाव के लिए रैली करेंगे.

ये भी पढ़ें- Delhi Election: राजधानी में प्रचार के लिए योगी, AAP ने की प्रतिबंध लगाने की मांग

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी भी दिल्ली में चुनावी रैली करेंगे. राहुल गांधी 4 और 5 फरवरी को दो रैलियां कर दिल्ली चुनाव अभियान को धार देने का काम करेंगे.

दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. इसके बाद 11 फरवरी को वोटों की गिनती होगी और चुनाव के नतीजे जारी किए जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें