scorecardresearch
 

हथियार हैंडल करते वक्त गलती, महिला कांस्टेबल ने इजरायल एम्बेसी के पास चला दी गोली

बता दें कि दिल्ली में इजरायली एम्बेसी संवेनशील इलाकों में गिना जाता है. वहां पर सुरक्षा तो पुख्ता रहती ही है, इसके अलावा वैसे भी जरूरत से ज्यादा सावधानी बरती जाती है. इस साल जनवरी में इजरायली एम्बेसी के पास एक बम धमाका हो चुका है.

कांस्टेबल ने इजरायली एम्बेसी के पास चलाई गोली, एक्सीडेंटल फायरिंग का मामला कांस्टेबल ने इजरायली एम्बेसी के पास चलाई गोली, एक्सीडेंटल फायरिंग का मामला
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांस्टेबल ने इजरायली एम्बेसी के पास चला दी गोली
  • पुलिस ने बताया एक्सीडेंटल फायर

सभी बुधवार को उस समय हैरान रह गए जब इजरायली एम्बेसी के पास गोली चलने की आवाज सुनाई दी. बाद में पता चला कि गोली एक महिला पुलिस कांस्टेबल की तरफ से चलाई गई. ये एक अलग बात रही कि उन्होंने गलती से फायर कर दिया. बताया गया कि उनसे हथियार को हैंडल करने में कोई गलती हो गई, जिस वजह से वो गोली चल गई.

कांस्टेबल ने इजरायली एम्बेसी के पास चला दी गोली

ये घटना बुधवार शाम को करीब 6 बजकर 50 मिनट पर हुई. पुलिस ने बताया है कि इस घटना में कोई भी घायल नहीं हुआ और पैनिक करने की जरूरत नहीं है. उनकी तरफ से भी साफ कर दिया गया कि महिला कांस्टेबल से एक्सीडेंटल फायर हुआ है. वे अपना सरकारी हथियार हैंडल कर रही थीं, लेकिन तभी उनसे गोली चल गई. अभी मामले की जांच की जा रही है.

क्लिक करें- इजराइल दूतावास ब्लास्ट मामले में अब NIA की मदद करेगी खुफिया एजेंसी 'मोसाद' 

संवेदनशील इलाके में घटना, जांच जारी

बता दें कि दिल्ली में इजरायली एम्बेसी संवेनशील इलाकों में गिना जाता है. वहां पर सुरक्षा तो पुख्ता रहती ही है,  इसके अलावा वैसे भी जरूरत से ज्यादा सावधानी बरती जाती है. इस साल जनवरी में इजरायली एम्बेसी के पास एक बम धमाका हो चुका है. उस घटना में कोई घायल तो नहीं हुआ, लेकिन तीन से चार गाड़ियों को नुकसान हुआ. ऐसे में उस इलाके में हर गतिविधि पर पैनी नजर रखी जाती है.

इसी वजह से जब महिला कांस्टेबल से गलती से फायर हुआ, तो इलाके में हड़कंप मच गया. ये तो जब पुलिस मौके पर पहुंची, तब पता चला कि उस महिला कांस्टेबल की भी इजरायली एम्बेसी के पास में ड्यूटी थी.

इस घटना ने ज्यादा तूल नहीं पकड़ा है, लेकिन क्योंकि इलाका संवेदनशील है, ऐसे में जांच की बात कही जा रही है. वैसे जांच तो अभी इजरायली एम्बेसी के पास हुए धमाके वाले केस में भी जारी है. एनआईए ने केस अपने हाथों में ले रखा है और उनकी तरफ से बड़े स्तर पर जांच जारी है. 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें