scorecardresearch
 

दिल्ली: विकासपुरी में UK नर्सिंग होम में लगी आग, मरीजों को दूसरे अस्पताल में किया गया शिफ्ट

UK नर्सिंग होम में मौजूद  मरीजों को दिल्ली पुलिस और अस्पताल के स्टाफ ने दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करवाया. नर्सिंग होम में कुछ कोरोना मरीजों का इलाज भी चल रहा था.

विकासपुरी के यूके नर्सिंग होम में आग की घटना सामने आई है. विकासपुरी के यूके नर्सिंग होम में आग की घटना सामने आई है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नर्सिंग होम में भर्ती थे 26 मरीज
  • 26 में से 17 कोरोना संक्रमित
  • किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

दिल्ली के विकासपुरी में स्थित यूके नर्सिंग होम में आग लगने की घटना सामने आई है. मौके पर दमकल की 7 गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया. नर्सिंग होम के पहले मंजिल पर बने स्टोर रूम में आग लगी थी. नर्सिंग होम में मौजूद मरीजों को दिल्ली पुलिस और अस्पताल के स्टाफ ने दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करवाया. नर्सिंग होम में कुछ कोरोना मरीजों का इलाज भी चल रहा था.

सभी मरीजों को सुरक्षित बचा लिया गया है. किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. यहां कुल  26 मरीज भर्ती थे. जिनमें से 17 कोरोना मरीज थे. हॉस्पिटल स्टाफ की मदद से सभी को सुरक्षित बचा लिया गया है. 11 बजे के आसपास नर्सिंग होम की तरफ से आग लगने की सूचना दी गई थी. जिसके बाद मौके पर दमकलकर्मियों की टीम पहुंच गई और आग पर काबू पाने में जुट गई.

इससे पहले मंगलवार को ही दिल्ली से सटे नोएडा में भी आग की घटना सामने आई थी. यहां नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के बरौला की झुग्गियों में आग लग गई थी. आग काफी भीषण लगी थी. आग पर काबू पाने के लिए मौके पर 12 दमकल गाड़ियां मौजूद थी. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया. राहत की बात यह रही कि इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली. हालांकि पुलिस ने एहतियातन सर्च ऑपरेशन चलाया. आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आग लगने के पीछे का कारण क्या था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें