scorecardresearch
 

दिल्ली में आज से BJP का 'टीका उत्सव', कोरोना वैक्सीन लगाने वालों को सम्मानित करेंगे

दिल्ली बीजेपी के महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि हर केंद्र पर कार्यकर्ता स्टॉल लगाकर मौजूद रहेंगे. 11 से 14 अप्रैल तक सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक जो भी 45 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोग टीका लगवाने के लिए आएंगे, उन्हें बीजेपी कार्यकर्ता सम्मानित कर जूस पिलाएंगे और टीका लगवाने में मदद करेंगे.

हर टीकाकरण केंद्र के बाहर मौजूद रहेंगे बीजेपी कार्यकर्ता (प्रतीकात्मक तस्वीरः पीटीआई) हर टीकाकरण केंद्र के बाहर मौजूद रहेंगे बीजेपी कार्यकर्ता (प्रतीकात्मक तस्वीरः पीटीआई)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली बीजेपी ने तैयार किया ब्लू प्रिंट
  • टीकाकरण में मदद करेंगे कार्यकर्ता

आज ज्योतिबा फुले की जयंती है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने ज्योतिबा फुले की जयंती से बाबा साहब डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की जयंती तक 'टीका उत्सव' मनाने का ऐलान किया है. डॉक्टर आंबेडकर की जयंती 14 अप्रैल को है. यानी दिल्ली में एमसीडी की सत्ता पर काबिज बीजेपी आज यानी 11 अप्रैल से 14 अप्रैल तक टीका उत्सव मनाएगी.

दिल्ली बीजेपी की ओर से मनाए जा रहे इस टीका उत्सव के दौरान अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीन लगवाई जाएगी. 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. टीकाकरण को लेकर जागरूक करने के लिए टीका उत्सव मनाया जा रहा है. दिल्ली बीजेपी के महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि पूरी दिल्ली में एमसीडी के करीब 140 ऐसे केंद्र हैं, जहां टीकाकरण हो रहा है.

उन्होंने कहा कि हर केंद्र पर बीजेपी के कार्यकर्ता स्टॉल लगाकर मौजूद रहेंगे. 11 से 14 अप्रैल तक सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक जो भी 45 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोग टीका लगवाने के लिए आएंगे, उन्हें बीजेपी कार्यकर्ता सम्मानित कर जूस पिलाएंगे और टीका लगवाने में मदद करेंगे. बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता 45 साल से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीनेशन सेंटर तक आने के लिए प्रेरित करेंगे.

कहां रहेगा कौन सा नेता

टीका उत्सव को लेकर दिल्ली बीजेपी ने कमर कस लिया है. कौन सा नेता कहां मौजूद रहेगा यानी दिल्ली बीजेपी ने टीका उत्सव का ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है. दिल्ली बीजेपी के संगठन मंत्री सिद्धार्थन एमएनसीडब्ल्यूसी रोहिणी में, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी एमएनसीडब्ल्यूसी बदरपुर, बीजेपी सांसद हंसराज हंस एमएनसीडब्ल्यूसी बख्तावरपुर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और विधायक विजेन्द्र गुप्ता एमएनसीडब्ल्यूसी रमेश नगर में रहेंगे.

इसी तरह बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आरपी सिंह एमएनसीडब्ल्यूसी रंजीत नगर, प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा स्वामी दयानंद अस्पताल दिलशाद गार्डन और प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह टीका उत्सव के दौरान एमएनसीडब्ल्यूसी तुगलकाबाद में मौजूद रहेंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें