scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़: CM भूपेश बघेल का RSS पर हमला, बोले- बंधुआ मजदूर की तरह काम करते हैं इनके लोग

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि आरएसएस के लोग छत्तीसगढ़ में बंधुआ मजदूर की तरह काम करते हैं. आज भी इनकी नहीं चलती. सब नागपुर से संचालित होते हैं

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (PTI) छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हिंसा मामले में BJP के कई नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज
  • पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे अभिषेक के खिलाफ FIR
  • इनकी नहीं चलती, नागपुर से संचालित होता हैः CM बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज बुधवार को रायपुर में पत्रकारों से बात करते हुए नक्सलियों से आरएसएस की तुलना की है.

दरअसल, कवर्धा में हुई हिंसा की जांच से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि आरएसएस के लोग छत्तीसगढ़ में बंधुआ मजदूर की तरह काम करते हैं. आज भी इनकी नहीं चलती. सब नागपुर से संचालित होते हैं. जैसे नक्सलियों का नेता आंध्रप्रदेश और तेलंगाना में होता है और यहां के लोग सिर्फ गोली चलाने और खाने का काम करते हैं वैसे ही आरएसएस के लोग की स्थिति है. उनकी यहां कुछ नहीं चलता, जो कुछ है वो सब नागपुर से है.

क्लिक करें --- कवर्धा मामलाः कानूनी फंदे में बीजेपी के एक और वरिष्ठ नेता का परिवार, पूर्व सीएम रमन सिंह के बेटे पर केस

आपको बता दें कि हाल ही में कवर्धा हिंसा की जांच में पुलिस ने बीजेपी के कई नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है जिसमें छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के बेटे अभिषेक सिंह का भी नाम है. पुलिस ने सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में अभिषेक सिंह पर केस दर्ज किया है.

अभिषेक सिंह ही नहीं राजनांदगांव के सांसद संतोष पांडेय पर भी केस दर्ज किया गया है. इनके अलावा पूर्व संसदीय सचिव मोती राम चन्द्रवंशी, पूर्व विधायक अशोक साहू, बीजेपी के प्रदेश मंत्री विजय शर्मा, विश्व हिन्दू परिषद के नंद लाल चंद्रकार, बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश चन्द्रवंशी, युवा मोर्चा के अध्यक्ष पीयूष ठाकुर, जिला बीजेपी अध्यक्ष अनिल ठाकुर के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज की गई है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें