scorecardresearch
 

लालू परिवार को ना लगे किसी की नजर, गेट पर नींबू-मिर्च से सजावट

पिछले कुछ समय से लालू परिवार मुश्किल के दौर से गुजर रहा है और आज हजारों की संख्या में लालू परिवार को शुभकामनाएं देने के लिए लोग उमड़ रहे हैं. ऐसे में परिवार को बुरी नजर से बचाने के लिए 10 सर्कुलर रोड के मुख्य दरवाजे पर नींबू और मिर्च लगाए गए हैं.

X
घर के मुख्य दरवाजे पर लगे नींबू मिर्च
घर के मुख्य दरवाजे पर लगे नींबू मिर्च

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की ऐश्वर्या के साथ आज शादी होने वाली है. अपने सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड पर मेहमानों का स्वागत करने के लिए लालू परिवार ने खासतौर पर राजस्थान के जोधपुर से शहनाई वादक कलाकार बुलाए हैं.

सुबह से ही लालू के आवास पर राजनीतिक दलों के बड़े-बड़े नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है, जो परिवार को शादी की शुभकामना देने आए हुए हैं. शहनाई वादक के 10 सर्कुलर रोड आवास के बाहर ही शहनाई बजाकर मेहमानों का स्वागत कर रहे हैं.

खास बात यह है कि पिछले कुछ समय से लालू परिवार मुश्किल के दौर से गुजर रहा है और आज हजारों की संख्या में लालू परिवार को शुभकामनाएं देने के लिए लोग उमड़ रहे हैं. ऐसे में परिवार को बुरी नजर से बचाने के लिए 10 सर्कुलर रोड के मुख्य दरवाजे पर नींबू और मिर्च लगाए गए हैं. गौरतलब है कि नींबू-मिर्च एक नहीं बल्कि 100 से भी ज्यादा की संख्या में लगाए गए हैं.

आजतक से बातचीत करते हुए आरजेडी विधायक और लालू परिवार के बेहद करीबी भोला यादव ने कहा कि लालू को इस बात का डर है कि खुशियों की इस घड़ी में परिवार को किसी की नजर न लग जाए इसी वजह से नींबू-मिर्च मुख्य दरवाजे पर लगाए गए हैं.

बता दें कि तेज प्रताप यादव की शादी को लेकर आरजेडी के युवा कार्यकर्ता भी काफी खुश हैं. 10 सर्कुलर रोड सरकारी आवास के बाहर कई सारे पोस्टर लगाए हैं, जिसमें तेज प्रताप और ऐश्वर्या को शिव पार्वती के रूप में दिखाया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें