scorecardresearch
 

Siwan: भयानक लपटों से घिरा कैंपस, आग बुझने तक डटे रहे जिलाधिकारी-SP

आग इतनी फैल गई थी कि उसे बुझाने में जिला प्रशासन के पसीने छूट गए. जिले भर से कई दमकल की गाड़ियों को मंगवाया गया. घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया.

आग बुझने तक डटे रहे जिलाधिकारी. आग बुझने तक डटे रहे जिलाधिकारी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आग बुझाने में जिला प्रशासन के पसीने छूटे
  • एसपी और एसडीएम आवास के सामने लगी आग
  • आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है

बिहार के सिवान में एसपी और एसडीएम आवास के ठीक सामने भवन प्रमंडल विभाग के कैंपस में भीषण आग लग गई, जिसमें काफी संख्या में रखे पाइप जलकर राख हो गए. आग इतनी भयानक थी कि पूरा शहर काले धुएं से घिर गया था. वहीं सिवान के जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय और एसपी अभिनव कुमार खुद घटनास्थल पर पहुंच गए और जब तक आग शांत नहीं हुई तब तक डटे रहे. 

आग इतनी फैल गई थी कि उसे बुझाने में जिला प्रशासन के पसीने छूट गए. जिले भर से कई दमकल की गाड़ियों को मंगवाया गया. घंटों मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया गया. वहीं इसको लेकर सिवान के जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय का एक अलग ही रूप देखने को मिला, जैसे ही उन्हें आग की सूचना मिली वे उसी हालात में तुरंत अपने घर से सीधे घटनास्थल पहुंचे और खुद अपनी देख रेख में आग पर काबू पाया. इस दौरान वे तब तक डटे रहे जब तक आग पूरी तरह से शांत नहीं हो गई. 

देखें: आजतक LIVE TV

जिलाधिकारी अमित कुमार पांडेय ने कहा कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है, एक टीम गठित कर 7 दिनों के अंदर जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है. किसी भी प्रकार की मानव जीवन की क्षति नहीं हुई है, आग को काबू कर लिया गया है.

आग बुझने तक डटे रहे जिलाधिकारी.
आग बुझने तक डटे रहे जिलाधिकारी.

वहीं, एसपी अभिनव कुमार ने कहा कि तुरंत दमकल की गाड़ियों को बुलाकर आग पर काबू पा लिया गया है. किसी भी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई. बहरहाल सिवान जिलाधिकारी ने घटना की जांच के निर्देश दे दिये, अब जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि घटना का कारण क्या है.

ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें