scorecardresearch
 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता बने विधायक

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा अब विधायक बन चुके हैं. अजीत शर्मा बिहार उपचुनाव में भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए गए थे और गठबंधन के तहत उन्हें जेडीयू और आरजेडी का समर्थन मिला था. सोमवार को मतगणना में अजीत शर्मा ने जीत दर्ज कर ली है.

अपने पिता अजीत शर्मा के साथ इलेक्शन कैंपेन के दौरान नेहा शर्मा अपने पिता अजीत शर्मा के साथ इलेक्शन कैंपेन के दौरान नेहा शर्मा

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा शर्मा के पिता अजीत शर्मा अब विधायक बन चुके हैं. अजीत शर्मा बिहार उपचुनाव में भागलपुर से कांग्रेस प्रत्याशी बनाए गए थे और गठबंधन के तहत उन्हें जेडीयू और आरजेडी का समर्थन मिला था. सोमवार को मतगणना में अजीत शर्मा ने जीत दर्ज कर ली है. अपने पिता का समर्थन करने के लिए बीते दिनों नेहा भी भागलपुर गई थीं और कैंपेन में हिस्सा लिया था.

गौरतलब है कि नेहा शर्मा ने 2010 में मोहित सूरी की फिल्म 'क्रूक' से बॉलीवुड में एंट्री की थी. वह हाल ही जैकी भगनानी के साथ फिल्म 'यंगिस्तान' में भी नजर आई थीं. दूसरी ओर, नेहा के पिता अजीत शर्मा वरिष्ठ कांग्रेस नेता हैं. इसके अलावा भागलपुर में उनका पेट्रोल पंप का भी कारोबार है.

'मैं भागलपुर की बेटी'
अपने पिता के लिए इलेक्शन कैंपेन करने बिहार पहुंची नेहा शर्मा ने जनता से पिता के लिए वोट मांगते हुए कहा था, 'मैं भागलपुर की बेटी हूं और अपने घर अपने पापा के लिए वोट मांगने आई हूं. मैं आप सभी से विनती करती हूं कि आप मेरे पिता के लिए वोट करें.'

नेहा ने भागलपुर के माउंट कार्मेल स्कूल से पढ़ाई की है, जिसके बाद उन्होंने नई दिल्ली स्थि‍त नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की. वह कुणाल कोहली की फिल्म 'तेरी मेरी कहानी' और एकता कपूर की फिल्म 'क्या सुपर कूल हैं हम' में भी नजर आ चुकी हैं.

बिहार की सेलिब्रिटी बेटियों की लिस्ट में एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें