scorecardresearch
 

बिहार: 3.3 फीट की महिला जिसने 'बड़े-बड़े' प्रत्याशियों को चुनाव में हराया

नाज का कद महज 3 फीट 3 इंच है, लेकिन उन्होंने अपने कार्यों से जनता का दिल जीतते हुए लगातार दूसरी बार पंचायत चुनाव में जीत हासिल की है. पूरे इलाके में नाज की खूब चर्चा है.

X
नाज परवीन नाज परवीन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नाज परवीन ने जीता पंचायत चुनाव
  • लगातार दूसरी बार बनीं पंच

कहते हैं जब हौसलों की उड़ान बहुत ऊंची हो तो इसके सामने कद कोई मायने नहीं रखता. कुछ ऐसा ही जज्बा है नाज परवीन का. नाज का कद महज 3 फीट 3 इंच है, लेकिन उन्होंने अपने कार्यों से जनता का दिल जीतते हुए लगातार दूसरी बार पंचायत चुनाव में जीत हासिल की है. पूरे इलाके में नाज की खूब चर्चा है.

मुंगेर के सदर प्रखंड के श्रीमतपुर पंचायत के वार्ड संख्या 12 से पंच पद पर चुनाव लड़ने वाली 3 फुट 3 इंच की प्रत्याशी नाज परवीन ने 225 वोट लाकर अपने से हाइट में बड़े कई प्रत्याशियों को मात दिया. वह लगातार दूसरी बार पंचायत चुनाव में पंच का चुनाव जीती हैं. अपने कद की वजह से नाज परवीन हमेशा चर्चा में रहती हैं. इसे वह अभिशाप नहीं वरदान मानती हैं.

कद को लेकर पत्रकारों द्वारा सवाल पूछा गया तो नाज परवीन ने बताया कि उन्हें अपने वार्ड के लोगों से हमेशा इतना प्यार मिला है कि कभी उसे अपने छोटे कद को लेकर किसी प्रकार की कोई भावना ही नहीं हुई. 

उनका कहना है कि लोगों के प्यार की बदौलत उनमें पंच पद पर चुनाव लड़ने की ताकत आई और उन्होंने अपने वार्ड की जनता पर भरोसा करते हुए पंच पद पर चुनाव लड़ा. जहां उनके वार्ड की जनता ने भी उनका भरपूर सहयोग दिया और उन्हें विजयी बनाया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें