scorecardresearch
 

बिहार में अपराध को लेकर सोशल मीडिया में जोक्स वायरल

बिहार में बढ़ते अपराध पर बीजेपी की ओर हाल के दिनों जारी किया गया पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. स्लोगन 'जगह मिलने पर पास दिया जाएगा…गोली ना मारें' लिखा पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है.

बीजेपी नीतीश सरकार को घेरने में जुटी है बीजेपी नीतीश सरकार को घेरने में जुटी है

बिहार में बढ़ते अपराध पर बीजेपी की ओर हाल के दिनों जारी किया गया पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है. स्लोगन 'जगह मिलने पर पास दिया जाएगा…गोली ना मारें' लिखा पोस्टर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो चुका है. बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर लोगों में आक्रोश है. बिहार के लोग अपने गुस्से का इजहार सोशल मीडिया के जरिए तरह-तरह से कर रहे हैं. बीजेपी ने सरकार पर तंज कसते हुए 20 मई को यह पोस्टर जारी किया था.

सोशल मीडिया पर सुशासन का मजाक
अपराधमुक्त बिहार को लेकर सरकार के विरोध का बीजेपी का तरीका हिट तो गया. लेकिन इस पोस्टर से सोशल मीडिया पर बिहार का मजाक भी काफी उड़ रहा है. अब तो आम लोग भी इस तरह के पोस्टर बनाकर अपने गाड़ी पर चस्पा लिया है. बीजेपी के मंत्री हो या नेता उनके वाहन पर तो ये पोस्टर जरूर देखने को मिलेगी.

नीतीश के नारे की कॉपी
लोगों ने बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार के ही नारे 'बिहार में बहार हो नीतीशे कुमार हो' की पैरोडी बना ली है. व्हाट्सएप पर तरह-तरह के मैसेज भी शेयर हो रहे हैं. व्हाट्सएप पर कुछ मैसेज बहुत चर्चा में है. मसलन 'जो भी ओवरटेक करता है बिहार में, गोलिए मार देते हैं कपार में'. जो पत्रकार ज्यादा लिखते हैं अखबार में, उनको सरेआम ठोंक देते हैं बिहार में'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें