scorecardresearch
 

भूपेश बघेल बोले- राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच कोई झगड़ा नहीं है

भूपेश बघेल ने एजेंडा आजतक के मंच से साफ कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के बीच कोई झगड़ा नहीं है. प्रियंका गांधी को यूपी की जिम्मेदारी दी गई है.

भूपेश बघेल भूपेश बघेल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एजेंडा आजतक में बेबाकी से बोले छत्तीसगढ़ के सीएम
  • प्रियंका गांधी को दी गई है यूपी की जिम्मेदारी- बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को एजेंडा आजतक के मंच से केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी से जुड़े मसलों पर भी अपनी बात रखी. एजेंडा आजतक के सिंहासन छत्तीसी नामक सेशन में भूपेश बघेल ने साफ कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी, दोनों भाई-बहन के बीच कोई झगड़ा नहीं है.

छ्त्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल किया गया कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी में अभी किसका वक्त चल रहा है? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि दोनों भाई-बहन में तुलना नहीं की जानी चाहिए. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी, दोनों भाई-बहनों के बीच कोई झगड़ा नहीं है. बघेल ने कहा कि राहुल गांधी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे हैं.

उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी को यूपी की जिम्मेदारी दी गई है. वो पूरी शिद्दत के साथ जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे निभाने में जुटी हुई हैं. भूपेश बघेल ने ये भी कहा कि कांग्रेस उत्तर प्रदेश का विधानसभा चुनाव प्रियंका गांधी के नेतृत्व में ही लड़ रही है. प्रियंका गांधी के नेतृत्व में जिला, ब्लॉक, न्याय पंचायत स्तर पर भी हमने संगठन के ढांचे को खड़ा किया. हम इसी संगठन के बल पर हम चुनाव लड़ेंगे.

भूपेश बघेल ने यूपी के चुनाव को लेकर एक सवाल के जवाब में कहा कि कुछ साल पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) भी चौथे नंबर पर थी. उन्होंने कहा कि ये तो रोटेशन है. जनता ने सबको परखा, अब हमारी बारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×