scorecardresearch
 

कौन होगा कसौटी... में अनुराग बसु? सिजेन खान ने जताई दोबारा से ये रोल करने की इच्छा

''कसौटी जिंदगी की'' में अनुराग बने सिजेन खान ने फिर से इस रोल को करने की इच्छा जताई है. कसौटी के रीबूट सीजन में पार्थ सामथान के ये रोल निभाने की चर्चा है.

 सिजेन खान सिजेन खान

आइकॉनिक शो ''कसौटी जिंदगी की'' का दूसरा सीजन 10 सितंबर से दर्शकों के बीच आने वाला है. इस बार एरिका फर्नांडिस प्रेरणा का रोल करेंगी. अनुराग बसु के रोल के लिए पार्थ सामथान का नाम सामने आ रहा है. हालांकि एरिका के अलावा बाकी किरदारों के नामों की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. वहीं पहले सीजन में अनुराग बने सिजेन खान ने फिर से ये रोल करने की इच्छा जताई है.

एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या वे फिर से अनुराग का रोल करना चाहेंगे? इस पर उन्होंने कहा, ''काश मैं कसौटी में अनुराग का रोल दोबारा से कर सकता. लेकिन इस बार की स्टाकास्ट यंग और वाइब्रेंट होने वाली है. यंग जनरेशन को फिर से इस लव सागा को दोहराते देखना मजेदार होगा.''

'कसौटी' के रीमेक से खुश सिजेन खान बोले- शो ने मेरी जिंदगी बदली थी

A post shared by Cezanne Khan (@cezannekhan8686) on

सिजेन खान शो का रीमेक बनने से काफी खुश हैं, एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''मैं बहुत खुश हूं कि ये शो दोबारा से नई कहानी के साथ दर्शकों के बीच लौट रहा है. इस शो ने मुझे सब कुछ दिया. मैं इसे कभी नहीं भुला सकता हूं. अनुराग के किरदार को निभाने में मुझे बहुत मजा आया. आज मेरे पास जो कुछ भी है इसी शो की वजह से है. 'कसौटी जिंदगी की' हमेशा ही रेटिंग चार्ट में टॉप-10 में शुमार होता था. हालांकि शूटिंग में बिजी होने की वजह से मैं 1400 एपिसोड्स में से सिर्फ 20 ही देख पाया था.''

'कसौटी...' के सस्पेंस ने फैंस को किया क्रेजी, बनाए फनी memes

दूसरी तरफ, सोशल मीडिया पर लोगों की शो को लेकर दीवानगी देखने को मिल रही है. कसौटी इंटरनेट पर चर्चा में बना हुआ है. कई तरह के फनी मीम्स ट्विटर, इंस्टा पर देखने को मिल रहे हैं. ये ऑइकॉनिक शो सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बन गया है. टीवी पर कसौटी सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आएगा. 'कसौटी जिंदगी की' रीमेक का टीजर रिलीज किया जा चुका है. थीम सॉन्ग पिछले शो जैसा ही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें