scorecardresearch
 

The Kapil Sharma Show: तापसी पन्नू की कपिल शर्मा ने खींची टांग, बोले- बहुत स्पोर्ट्स फिल्में कर रही हो

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस बिहाइंड द सीन्स वीडियोज पोस्ट करती नजर आ रही हैं. टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में तापसी पन्नू अपनी फिल्म का प्रमोशन करती नजर आएंगी. वह बतौर स्पेशल गेस्ट शो का हिस्सा होंगी.

तापसी पन्नू तापसी पन्नू
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपिल शर्मा का वीडियो वायरल
  • तापसी का उड़ाया मजाक
  • होने वाली है 'रश्मि रॉकेट' फिल्म रिलीज

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्म 'रश्मि रॉकेट' के प्रमोशन्स में व्यस्त हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस बिहाइंड द सीन्स वीडियोज पोस्ट करती नजर आ रही हैं. टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में तापसी पन्नू अपनी फिल्म का प्रमोशन करती नजर आएंगी. वह बतौर स्पेशल गेस्ट शो का हिस्सा होंगी. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें तापसी पन्नू से कपिल शर्मा मजाक करते नजर आ रहे हैं. 

कपिल ने खींची तापसी की टांग
तापसी को छोड़ते हुए कपिल पूछते हैं, "तापसी ने काफी सारी फिल्म्स कीं, जिनमें वह एथलीट बनी हैं. सूरमा और मनमर्जियां में इन्होंने हॉकी खेली, सांड की आंख में इन्होंने राइफल शूटिंग की और आने वाली फिल्म इनकी क्रिकेट के ऊपर है और अब जो फिल्म है उसमें वह एथलीट बनी हैं. तो आपने एक्टिंग का कोर्स किया है या पीटी ऊषा का कोर्स किया है?"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

बता दें कि 'रश्मि रॉकेट', कच में शूट हुई है. इस फिल्म में तापसी, रश्मि की भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह पेशे से फिल्म में एक स्प्रिंटर होती हैं जो नेशनल लेवल की एथलीट बनने का सपना देखती हैं. फिल्म में रश्मि पर बैन लगा दिया जाता है, क्योंकि उनका टेस्टेस्टेरॉन लेवल काफी हाई होता है. अपनी इज्जत और आयडेंटीटी को वापस पाने के लिए रश्मि देश के एथलेटिक्स असोसिएशन को कोर्ट तक घसीटती हैं. मालूम हो कि फिल्म का निर्देशन आकर्ष खुराना ने संभाला है. 

'बचपन से ही तेज दौड़ती है...' इस एक्ट्रेस की थ्रोबैक फोटो को आपने पहचाना?

हाल ही में तापसी पन्नू ने इंडियन एक्स्प्रेस संग बातचीत में बताया था कि बाकी की फीमेल-ड्रिवन फिल्मों से यह फिल्म कितनी अलग है. तापसी ने कहा था, "आजतक जितनी भी मैंने फीमेल-ड्रिवन फिल्में कीं, वे सभी एक उस लड़की की कहानी बयां कर रही थीं जो अंडरडॉग होती है. अपनी लाइफ की वह हीरो बनती है. यहां रश्मि पहले ही फ्रेम में हीरो नजर आई है. मेरे लिए यह स्क्रीन पर एर बड़े पर्दे पर हीरो के किरदार निभाने जैसा था."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें