scorecardresearch
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कैसे मिले तारक मेहता के नए नट्टू काका? असित मोदी बोले वो मेरे भी प्रोड्यूसर रह चुके

आइकॉनिक नट्टू काका के किरदार का रिप्लेसमेंट कितना टफ रहा. इसपर असित कहते हैं, मुश्किल तो बहुत था. क्योंकि तारक मेहता का हर एक किरदार लोगों के दिलों में समा चुका है. कई दर्शक तो आज भी रिपीट टेलिकास्ट देखते हैं.

X
 किरण भट्ट, असित मोदी किरण भट्ट, असित मोदी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तारक मेहता में नये नट्टू काका की एंट्री
  • नट्टू काका के लिये एक्टर का सलेक्शन रहा टफ

पिछले कई दिनों से तारक मेहता उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में नए किरदार की एंट्री की वजह से सुर्खियों में है. दरअसल, शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने नट्टू काका के रूप में गुजराती थिएटर आर्टिस्ट किरण भट्ट को इंट्रोड्यूस किया है.

आजतक डॉट इन से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान असित मोदी इस एंट्री पर कहते हैं. किरण भट्ट गुजराती थिएटर का जाना-पहचाना नाम है. इसके साथ ही उन्होंने कई शोज प्रोड्यूस भी किये हैं. वे बहुत ही सम्मानित और अच्छे कलाकार हैं. साथ ही वे एक बेहतरीन इंसान भी हैं. मुझे याद है मेरे नाटक के दिनों में, जब मैं थिएटर करता था, तो वे मेरे प्रोड्यूसर हुआ करते थे. वे बहुत ही सीनियर हैं. मुझे उनको अपने यहां लाकर बहुत खुशी हुई है.

नट्टू काका का सेलेक्शन रहा मुश्किल

असित आगे कहते हैं, उनके स्वाभाव में एक निश्चलता है. उनकी कॉमिक टाइम जबरदस्त रही है. बहुत ही स्पॉन्टेनियस एक्टर कहे जाते हैं. मैं नट्टू काका के किरदार के लिए ऐसे ही आर्टिस्ट की तलाश में था. जो स्क्रीन पर नट्टू के किरदार को कॉपी ना करें. नट्टू काका के रूप में घनश्याम जी का रिप्लेसमेंट मेरे लिए काफी टफ था. बस मैं चाहता हूं कि जिस तरह फैंस ने घनश्याम जी को प्यार दिया है, वो ही प्यार किरण जी को भी मिले.

आइकॉनिक नट्टू के किरदार का रिप्लेसमेंट कितना टफ रहा. इसपर असित कहते हैं, मुश्किल तो बहुत था. क्योंकि तारक मेहता का हर एक किरदार लोगों के दिलों में समा चुका है. कई दर्शक तो आज भी रिपीट टेलिकास्ट देखते हैं. घनश्याम जी का यूं अचानक से चले जाना, जिसकी कोई भरपाई हो ही नहीं सकती थी. हालांकि, परिवर्तिन तो संसार का नियम है, ऐसे में हमें सच तो स्वीकार करना पड़ता है. दिल पर पत्थर रख यह डिसीजन लेना पड़ा है. आगे भी कई सारे बदलाव आने वाले हैं. कोई किसी को अगर काम नहीं करना हो, तो इस पर हमारा कंट्रोल नहीं है, हमें रिप्लेसमेंट ढूंढना ही पड़ता है. नट्टू काका की तो बात अलग थी, उनके बिना दुकान को मैं कई बार जस्टिस नहीं कर पाता हूं.

कहां है Hina फिल्म की एक्ट्रेस? अदनान सामी, जावेद जाफरी से हुई शादी फिर तलाक

दिलों में बस चुका है किरदार

असित आगे कहते हैं, कईयों ने मुझसे पूछा कि किरदार को नट्टू काका का नाम क्यों दिया, तो मैं कहना चाहता हूं कि यही किरदार लोगों के दिल में बसा हुआ है. घनश्याम जी तो आज नट्टू के किरदार से लोगों के दिल में अमर हो चुके हैं. बस अब किरण उन्हीं की लेगेसी को आगे बढ़ाएंगे.

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 7: गिरती जा रही जुगजुग जियो की कमाई, 7 दिन में कमाए इतने करोड़

ऑडिशन प्रोसेस पर असित कहते हैं. हमनें इसके लिए कुछ लोगों का ऑडिशन लिया था. दिमाग में ऐसे एक्टर की छवि थी, जिसकी उम्र भी हो और इमोशन को सही तरीके से डिलीवर कर पाए. सिलेक्शन प्रॉसेस बहुत मुश्किल भी रहा. तारक मेहता के किरदार के लिए लोगों को बहुत मेहनत करने की जरूरत होती है. यह शो बाकि सीरियल्स की तरह नहीं है ना. हमें ऐसे आर्टिस्ट की तलाश थी, जो शक्कर की तरह इस शो में मिल जाए. इन सब चीजों को ध्यान में रखते हुए मैंने किरण जी का चयन किया है. 

आप नये नट्टू काका को देखने के लिये रेडी हैं ना?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें