scorecardresearch
 

श्वेता के पति अभिनव ने दिखाई लाचारी, बोले- बर्थडे पर भी बेटे से नहीं मिलने दिया

हाल ही में श्वेता और अभ‍िनव के बेटे रेयांश के बर्थडे के दिन भी एक्ट्रेस ने अभ‍िनव को बेटे से मिलने नहीं दिया. इसपर अभ‍िनव भड़क उठे और उन्होंने सोशल मीड‍िया पर अपनी बेबसी दिखाते हुए पोस्ट लिखा है.

श्वेता त‍िवार अपने बच्चोें और पत‍ि के साथ श्वेता त‍िवार अपने बच्चोें और पत‍ि के साथ

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनके पति अभ‍िनव कोहली के बीच झगड़े को लेकर अभी तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला है. अभ‍िनव बार-बार श्वेता से अपने बेटे रेयांश कोहली से मिलवाने को लेकर गुहार लगा रहे हैं. वहीं श्वेता खुद को और अपने बच्चों को अभ‍िनव से दूर रखने की कोश‍िश में लगी हुई हैं. हाल ही में श्वेता और अभ‍िनव के बेटे रेयांश के बर्थडे के दिन भी एक्ट्रेस ने अभ‍िनव को बेटे से मिलने नहीं दिया. इसपर अभ‍िनव भड़क उठे और उन्होंने सोशल मीड‍िया पर अपनी बेबसी दिखाते हुए पोस्ट लिखा है. 

अभ‍िनव ने बेटे रेयांश की फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'कम से कम आज उसके बर्थडे पे तो मिलाना चाहिए था. मेरे बर्थडे पे नहीं मिलाया, दिवाली के दिन नहीं मिलाया, हे रब्बा तू ही माल‍िक'. इससे कुछ दिन पहले अभ‍िनव बेटे से मिलने श्वेता के घर आए थे, जब श्वेता ने उन्हें अंदर आने नहीं दिया. उस दिन की घटना को लेकर भी अभ‍िनव ने सिलसिलेवार कई वीड‍ियोज शेयर किए थे. इनमें अभ‍िनव का चेहरा तो नजर नहीं आया पर उनकी आवाज सुनी जा सकती है. 

देखें: आजतक LIVE TV

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

अभ‍िनव ने लिखा- 'मेरी अच्छाई का फायदा उठाया. मई से सितंबर तक दूर रखा, कोरोना हुआ तो बच्चा दे दिया जब बच्चा नहीं आना चाहता था तब मैंने बोला आओ समझाओ और प्यार से ले जाओ और मुझे क्या मिला बच्चे से छ‍ीन लिया. कल मैंने बहुत मुश्क‍िल से तुम्हें ढूंढा और तुमने मुझे उसे एक सेकेंड के लिए भी देखने नहीं दिया. तुम मेरे साथ और क्या गलत करोगी मैं भी तुम्हारी हदें देखना चाहता हूं'.

श्वेता पर बेटा लापता कराने का लगाया आरोप 

इससे पहले भी अभ‍िनव ने श्वेता पर पुलिस के नाम पर धमकाने का आरोप लगाया है. उन्होंने ये भी कहा कि श्वेता उन्हें बिना बताए रेयांश को कहीं ले गयी हैं और उसे छुपा दिया है. एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए अभिनव ने कहा, 'रविवार से (25 अक्टूबर) मेरे बेटा रेयांश नहीं मिल रहा है. मुझे नहीं पता वो कहां है. वो पिछले 40 दिनों से पूरे समय मेरे साथ था. लेकिन पिछले रविवार से श्वेता मेरे बेटे को किसी अनजान जगह ले गई है और उसने मुझे इस बारे में बताया नहीं है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें