scorecardresearch
 

Shubhangi Atre ने चप्पल पहन कर सूर्य देवता को दिया जल, लोग बोले- संस्कृति नहीं पता क्या

टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने मकर संक्राति के मौके पर एक इंस्टा रील शेयर की. वीडियो में शुभांगी अत्रे सूर्य भगवान को जल देती दिखाई दे रही हैं. लोगों को दिक्कत शिवांगी की पूजा से नहीं हुई, बल्कि चप्पल से हुई.

 शुभांगी अत्रे शुभांगी अत्रे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • टीवी की भाजी जी हुईं ट्रोल
  • चप्पल पहन कर सूर्य भगवान को दिया जल
  • शुभांगी अत्रे ने जवाब में क्या कहा

भाभी जी घर पर हैं शो से घर-घर मशहूर होने वाली एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे इन दिनों जमकर ट्रोल की जा रही हैं. कल तक जो लोग शुभांगी अत्रे को अपना फेवरेट बता रहे थे. वही फैंस आज उन्हें खरी-खोटी सुनाने में लगे हैं. फैंस के इस गुस्से की वजह शुभांगी अत्रे का इंस्टा वीडियो है. आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा कौन सा वीडियो अपलोड किया है, जो हर कोई हद से ज्यादा गुस्से में नजर आ रहा है. 

चप्पल पहन कर दिया सूर्य देवता को जल 
टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे ने मकर संक्राति के मौके पर एक इंस्टा रील शेयर की. वीडियो में शुभांगी अत्रे सूर्य भगवान को जल देती दिखाई दे रही हैं. लोगों को दिक्कत शिवांगी की पूजा से नहीं हुई, बल्कि चप्पल से हुई. वीडियो को गौर से देखिये, जिसमें एक्ट्रेस चप्पल पहने हुए सूर्य भगवान की आराधना करते दिख रही हैं. 

ब्रालेट-डेनिम शॉर्ट्स में Shanaya Kapoor का ग्लैमरस लुक, दोस्त Suhana Khan बोलीं- Wow

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi.A🦋 (@shubhangiaofficial)

शिवांगी का चप्पल पहन कर पूजा करना लोगों को बिल्लुक रास नहीं आया. इसलिये वीडियो पर कमेंट करके लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.  किसी ने उन्हें संस्कृति की दुहाई दी, तो किसी ने कहा भगवान का मजाक मत बनाइये. हर कोई कमेंट करके एक्ट्रेस के इस एक्ट को हर तरह से गलत बता रहा है. कमेंट पढ़ने के बाद शुभांगी ने अपनी सफाई भी पेश की है. 

TKSS: Kapil Sharma से क्यों बोलीं Farah Khan, 'मेरा करियर तो डूबेगा Shakira को क्यों डूबा रहे हो'

 शुभांगी अत्रे की स्टोरी पर आये कमेंट
 शुभांगी अत्रे की स्टोरी पर आये कमेंट

सफाई में एक्ट्रेस ने क्या कहा
शुभांगी अत्रे ने सारे ट्रोलर्स के कमेंट का जवाब देते हुए कहा है कि वो जहां सूर्य भवगान को जल चढ़ा रही थीं. वो स्टूडियो का हिस्सा है. उस जगह पर कांच भी पडे़ रहते हैं. इसलिये उन्होंने चप्पल पहन कर जल दिया. इसके साथ ही उन्होंने लोगों को दिल साफ रखने की सलाह भी दी. हो सकता है कि यही वजह रही हो, लेकिन इस तरह से शुभांगी का जल देना बिल्कुल ठीक नहीं था. अगर वहां कांच थी, तो आप मैट डाल कर जल चढ़ा देतीं या फिर नहीं देती. 

किसी भी धर्म में चप्पल पहनकर पूजा करना अपमान माना जाता है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×