scorecardresearch
 

डिप्रेशन से जूझ रहे थे कसौटी फेम साहिल आनंद, फोन किया बंद, बताया ऐसा क्यों हुआ

कसौटी जिंदगी की फेम साहिल आनंद ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के बाद सनसनी फैला दी थी. साहिल ने अलविदा कहते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था. ऐसे में उनके चाहने वाले और दोस्त परेशान हो गए थे. अब साहिल ने बुधवार को एक वीडियो पोस्ट कर सफाई दी है.

साहिल आनंद साहिल आनंद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • डिप्रेशन से जूझ रहे हैं साहिल आनंद
  • एक फिल्म के किरदार से इमोशनली टूट चुके हैं
  • अब भी नहीं ऊबर पाए हैं डिप्रेशन से

कसौटी जिंदगी की, रौशनी, स्टूडेंट ऑफ द ईयर जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुके साहिल आनंद ने पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने एक इमोशनल मेसेज करते हुए सोशल मीडिया को अलविदा कहा था.

इस पोस्ट में साहिल ने कहा था कि वे डिप्रेशन की वजह से परेशान है. काफी कोशिशों के बावजूद ये दिन प्रतिदिन बदतर होता जा रहा है. इसके बाद साहिल ने अपना फोन स्वीच ऑफ कर दिया था. साहिल के फैंस व दोस्त काफी परेशान हो गए थे. अब दोबारा साहिल ने पोस्ट कर इस पर अपनी सफाई दी है. 

 

पोर्नोग्राफी केस: शर्लिन चोपड़ा संग राज कुंद्रा ने किया था कॉन्ट्रैक्ट, इतने प्रॉफिट पर तय हुई बात

मुझे नहीं पता था बवाल मच जाएगा

इस वीडियो में साहिल ने माफी मांगी है. साथ ही फैंस को बताया है कि वे पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे और इसी वजह से ब्रेक लिया था. आजतक से बातचीत करते हुए साहिल ने बताया, 'मुझे पता नहीं था इतना बवाल मच जाएगा. मैंने कुछ समय पहले ही एक फिल्म की थी. यह शॉर्ट फिल्म है. साइकॉलोजी थ्रिलर पर आधारित इस फिल्म ने वाकई मुझे परेशान कर दिया था. फिल्म ने मुझे इमोशनली तोड़ कर दिया था. तीन दिन की शूटिंग में ही मैं टूट गया था. मैं इस फिल्म पर बात नहीं कर पाऊंगा क्योंकि वापस से उस जोन में न चला जाऊं.'

मेरे डॉक्टर ने कहा था कि फोन व सोशल मीडिया से लूं ब्रेक 

साहिल आगे कहते हैं, 'पहली बार एहसास हुआ कि एक किरदार आपको कितना परेशान कर सकता है. मुंबई के एक कमरे में बंद बेचैन हो गया था. यही वजह है मैं परिवार संग चंडीगढ़ आ गया हूं. मेरे पापा डॉक्टर हैं, उन्होंने साइकॉलजिस्ट से बातकर मेरी मीटिंग फिक्स करवाई. साइकॉलजिस्ट के कहने पर मैंने अपना फोन और सोशल मीडिया कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया था. मैं अपने पापा का बेसिक फोन यूज कर रहा था. ऐसे में घर पर भी कई दोस्तों के कॉल्स आने लग गए थे. तीन दिन बाद जब फोन ऑन किया है, तो देखा इतने सारे मेसेजेस और कॉल्स की भरमार है. मैं अब भी डिप्रेशन से पूरी तरह निकल नहीं पाया हूं लेकिन थोड़ा आराम है.' साहिल कहते हैं, इस इंडस्ट्री में मेरी इमेज एक हंसमुख एक्टर की रही है, ऐसे में लोगों का मेरे डिप्रेशन पर यकीन कर पाना मुश्किल है. मैं आपके जरिए फैंस से यही कहना चाहूंगा कि मैं इससे लड़ने की पुरजोर कोशिश कर रहा हूं और जल्द ही इससे ऊबर जाऊंगा. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें