scorecardresearch
 

Jhalak Dikhla Jaa 10: रुबीना दिलैक के लिए कितना मुश्किल था 'तलाक' का फैसला? परफॉर्मेंस के जरिए बयां किया दर्द

एक समय रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के जीवन में ऐसा समय आया था, जब दोनों एक-दूसरे के साथ रहना नहीं चाहते थे और वह तलाक लेने वाले थे. लेकिन रियलिटी शो 'बिग बॉस' में दोनों ने साथ में एंट्री मारी और अपने रिश्ते को एक और मौका दिया. इसी लम्हे को बयां करती है 'झलक दिखला जा 10' में रुबीना दिलैक की परफॉर्मेंस.

X
रुबीना दिलैक रुबीना दिलैक

डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' का नया सीजन शुरू हुआ है. पांच साल बाद इस शो ने टीवी पर वापसी की है. शो में कई दमदार कंटेस्टेंट्स नजर आ रहे हैं. इसमें रुबीना दिलैक, निया शर्मा, शिल्पा शिंदे, अमृता खानविलकर, फैजल शेख, गश्मीर महाजन और नीति टेलर समेत कई सेलेब्स ने पार्टीसिपेट किया है. मेकर्स सोशल मीडिया पर लगातार इस शो से जुड़े कई दिलचस्प वीडियोज पोस्ट करते हैं. इस बार रुबीना दिलैक का एक वीडियो शेयर किया गया है. 

रुबीना दिलैक ने बयां किया दर्द
दरअसल, इस वीकेंड शो में कंटेस्टेंट्स अपनी परफॉर्मेंस परिवार के लोगों को डेडिकेट करते नजर आने वाले हैं. शिल्पा शिंदे ने अपनी मां को अपनी परफॉर्मेंस डेडिकेट की, तो नीति टेलर ने करण जौहर (शो के जज) के बच्चों को अपनी परफॉर्मेंस डेडिकेट की. अली असगर अपने बच्चों का वीडियो देख इमोशनल होते नजर आए. निया शर्मा ने अपने दिवंगत पिता को अपनी परफॉर्मेंस डेडिकेट की. इसी तरह मेकर्स ने रुबीना दिलैक का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपनी परफॉर्मेंस पति अभिनव शुक्ला को डेडिकेट करती नजर आईं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रुबीना दिलैक अपने कोरियोग्राफर संग परफॉर्मेंस देती हैं. बैकग्राउंड में 'बेखयाली में भी तेरा' सॉन्ग चल रहा है. अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सबको इंप्रेस करने वालीं रुबीना दिलैक डांस के जरिए बताती हैं कि जब उन्होंने अभिनव शुक्ला संग तलाक लेने का फैसला किया था तो वह मोमेंट और समय उनके लिए कितना मुश्किलों भरा था. रुबीना दिलैक डांस में बोलती नजर आईं कि बस, और अब मैं सहन नहीं कर सकती. मुझे तलाक चाहिए. यह बोलते हुए रुबीना दिलैक काफी इमोशनल हो जाती हैं. जजेज संग बात करते हुए रुबीना दिलैक कहती हैं कि यह लम्हा मेरी जिंदगी का सबसे ज्यादा अंधकार से भरा मोमेंट था. 

वीडियो में रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला की शादी के कुछ स्पेशल मोमेंट्स भी दिखाए गए. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने कोर्ट में तलाक की अर्जी डाल दी थी. उन्हें बोला गया था कि 6 महीने एक-दूसरे के साथ एक बार वह बिताएं. अगर चीजें ठीक बैठती हैं, तो अच्छा है, वरना कोर्ट में आपसी सहमति से दोनों अपने रास्ते अलग कर लेंगे. तब रुबीना दिलैक और अभिनव ने रियलिटी शो 'बिग बॉस' में हिस्सा लिया था. दोनों ही घर में एक साथ रहे. बॉन्डिंग अच्छी बैठी. हालांकि, शो के दौरान भी दोनों के बीच अक्सर ही बातों को लेकर खटपट होती दिख जाती थी. इस शो में ही दोनों ने अपने तलाक की बात रिवील की थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें