scorecardresearch
 

Indian Idol 12: इस कंटेस्टेंट की सिंगिंग के फैन हुए रणधीर कपूर, कहा- 'आज के जमाने की लता जी'

इस बार इंडियन आइडल 12 में रणधीर कपूर नजर आएंगे. रणधीर कपूर के सामने शो की सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट्स में शुमार अरुणिता कंजीलाल अपनी खूबसूरत सिंगिंग से सबके दिलों को छू लेंगी. 

रणधीर कपूर रणधीर कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणधीर कपूर इंडियन आइडल 12 में शिरकत करेंगे
  • इस कंटेस्टेंट के फैन हुए रणधीर कपूर
  • कंटेस्टेंट की खास अंदाज में तारीफ करेंगे रणधीर कपूर

टीवी का सबसे बड़ा और हिट सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के कंटेस्टेंट्स अपनी शानदार परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीत रहे हैं. शो में हर हफ्ते बॉलीवुड की दिग्गज हस्तियां गेस्ट के तौर पर शिरकत करती हैं. इस बार इंडियन आइडल 12 में रणधीर कपूर नजर आएंगे और इस दौरान सभी कंटेस्टेंट्स रेट्रो गाने गाएंगे

इंडियन आइडल 12 शो के कंटेस्टेंट्स अपने गानों के जरिए रणधीर कपूर को ट्रिब्यूट भी देते हुए दिखाई देंगे. रणधीर कपूर के सामने शो की सबसे फेवरेट कंटेस्टेंट्स में शुमार अरुणिता कंजीलाल अपनी खूबसूरत सिंगिंग से सबके दिलों को छू लेंगी. 

अरुणिता गाएंगी लता मंगेशकर जी का ये गाना

अरुणिता मशहूर सिंगर लता मंगेशकर जी का "एक राधा और एक मीरा' गाना इतनी खूबसूरती से गाएंगी कि रणधीर कपूर उनसे इंप्रेस होकर उन्हें 'आज के जमाने की लता जी' कहते हुए दिखाई देंगे. वे अपनी मैजिकल परफॉर्मेंस से सभी को अपना फैन बना लेंगी. 

KKK11: सना-विशाल की Photos पर निक्की तंबोली का खास कमेंट, डेटिंग की खबरों को कर रहा कंफर्म? 

यहां देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

अथिया शेट्टी की सेल्फी में केएल राहुल का खास पोज, इंग्लैंड से सामने आई 'कपल' की फोटो 

15 अगस्त को होगा शो का फिनाले
इंडियन आइडल 12 शो कई महीनो तक चलने के बाद अब जल्द ही खत्म होने वाला है. 15 अगस्त को शो का फिनाले एपिसोड है. सभी कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी जीतने के लिए एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. वहीं, इसी बीच ऐसी भी खबरें हैं कि नेहा कक्कड़ फिनाले एपिसोड में भी शामिल नहीं होंगी उनकी जगह सोनू कक्कड़ की फिनाले का हिस्सा बनेंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें