scorecardresearch
 

Jhalak Dikhla Jaa 10: नोरा फतेही का 'लावणी' डांस, देखकर माधुरी दीक्षित ने मारी सीटी

'झलक दिखला जा 10' में इस बार नोरा फतेही नौवारी साड़ी, नाक में नथ और 'लावणी' डांस करती नजर आने वाली हैं. मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नोरा फतेही की डांस परफॉर्मेंस देख माधुरी दीक्षित खुद को रोक नहीं पाती हैं और तुरंत उठकर सीटी बजाती हैं.

X
माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही
माधुरी दीक्षित, नोरा फतेही

डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही आजकल डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' जज कर रही हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए नोरा फतेही ने काफी मेहनत की है. अपने किलर डांस मूव्ज से फैन्स के दिलों पर राज करती नजर आती हैं. 'झलक दिखला जा 10' के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें माधुरी दीक्षित तक खुद को नोरा फतेही का डांस नंबर देख सीटी मारने से रोक नहीं पाईं. 

नोरा का वीडियो वायरल
कलर्स टीवी के पेज पर जो वीडियो पोस्ट किया गया है, उसमें नोरा फतेही ग्रीन कलर की नौवारी साड़ी, नाक में गोल्डन नथ और हैवी वर्क जूलरी पहने नजर आ रही हैं. शो में इस बारी अमृता खानविलकर लावणी डांस नंबर कर परफॉर्म करने वाली हैं. माधुरी को लावणी डांस बहुत पसंद है. जब अमृता की परफॉर्मेंस खत्म हो जाती है तो माधुरी, नोरा फतेही से रिक्वेस्ट करती हैं कि स्टेज पर वह अमृता के साथ लावणी डांस करें. हर बार की तरह इस बार भी नोरा लावणी डांस नंबर कर सभी का दिल जीत लेती हैं. 

मेकर्स ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें नोरा फतेही के फेस पर जो एक्स्प्रेशन्स हैं, वह कमाल के नजर आ रहे हैं. माधुरी दीक्षित भी एक्ट्रेस की परफॉर्मेंस को बहुत एन्जॉय करती दिख रही हैं. जैसे ही नोरा फतेही की परफॉर्मेंस खत्म होती है, माधुरी दीक्षित जोर से सीटी मारती हैं और खुश होकर उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी देती हैं. कहना गलत नहीं कि नोरा फतेही के डांस मूव्ज ऐसे होते हैं कि हर किसी को खुश कर देते हैं. डांस का कोई भी फॉर्म क्यों न हो, नोरा फतेही हर बारी बाजी मार लेती हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'झलक दिखला जा 10' को माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही के साथ करण जौहर भी जज कर रहे हैं. मेकर्स ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "नौवारी में सजी नोरा ने दी अमृता के साथ अमेजिंग लावणी परफॉर्मेंस. इस वीकेंड दोनों की यह जुगलबंदी देखने से न चूकें." फैन्स भी इस वीडियो पर काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं. नोरा फतेही के इस लावणी डांस नंबर की हर ओर तारीफ हो रही है. बता दें कि नोरा फतेही अपने म्यूजिक वीडियो 'दिलबर' के बाद से ही सुर्खियों में आईं. इस गाने के बाद ही नोरा फतेही की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ था. और आज देखिए, नोरा कहां स्टैंड करती हैं. 

'झलक दिखला जा 10' ने पांच साल बाद नए सीजन के साथ वापसी की है. इस बार पारस कलनावत, अली असगर, रुबीना दिलैक, निया शर्मा, अमृता खानविलकर, दुती चंद और गश्मीर महाजन जैसे कई दमदार डांसर्स आए हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें